अनुष्का सेन का ब्लैक ड्रेस में दिखा सिजलिंग लुक, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 19 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. वह हर दिन अपने लुक्स के कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. अनुष्का अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2022, 01:40 PM IST
  • अनुष्का सेन का कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक
  • दिलकश तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
अनुष्का सेन का ब्लैक ड्रेस में दिखा सिजलिंग लुक, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनके हर लुक को देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार की थी. 

बोल्ड लुक्स के कारण छाई रहती हैं अनुष्का

दूसरी ओर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. अक्सर फैंस को उनके लुक्स का इंतजार रहता है. ऐसे में अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है. अनुष्का ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

इनमें उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

अपने आप को और ग्लैमरस बनाने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. लोग अनुष्का की ये अदाएं देख मदहोश हो गए हैं.

अदाएं देख मदहोश हुए चाहने वाले

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का 

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछले कुछ वक्त में कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है. एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में नजर आई थीं. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं. इस सीरीज में उन्हें मुस्कान नाम की लड़की के किरदार में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- आदित्य रॉय कपूर हुए कोरोना पॉजिटिव, अब करना होगा 'ओम द बैटल विद इन' के ट्रेलर का इंतजार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़