फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने दिखाया इतना बोल्ड अवतार, मोनोकिनी पहन दिए पोज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. ऐसे में अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 04:41 PM IST
  • शमा सिकंदर का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने दिखाया इतना बोल्ड अवतार, मोनोकिनी पहन दिए पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. हालांकि, शमा की एक्टिंग को उतनी सराहना हासिल नहीं हो पाई, जिसकी उन्होंने शायद कभी कल्पना की होगी. हालांकि, इसके बावजूद पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में जरूर बनी हुई हैं.

Shama Sikander के लुक ने बढ़ाई धड़कनें

दरअसल, शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया और सिजलिंग लुक शेयर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है, वहीं उनके चाहने वाले उनके नए लुक्स के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से शमा के लेटेस्ट लुक्स पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां उन्हें बेहद बोल्ड लुक में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

साथ ही उन्होंने अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ है. शमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने बोल्ड अदाएं दिखाई हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

41 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं शमा

शमा की इस तरह की अदाओं को देखते हुए यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को फिट रखा हुआ है. वहीं, बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेस को कोई मात दे ही नहीं सकता.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन मोनालिसा बेडरूम में हुईं बोल्ड, जैकेट की जिप खोल दिखाईं ऐसी अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़