41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, मोनोकिनी पहन मचाई सनसनी

शमा सिकंदर (Shama Sikander) पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 09:23 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं शमा सिकंदर
  • शमा सिकंदर का नया लुक चर्चा में है
41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, मोनोकिनी पहन मचाई सनसनी

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. 

शमा की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें 

शमा ने आज दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं को दीवाना बना लिया है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.  

शमा का दिखा सिजलिंग लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा को ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

जहां एक ओर पहली फोटो में शमा शर्ट उतार अपना बैक साइड फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में शमा झूले पर बैठ कातिलाना पोज दे रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- Dhokha Box Office Collection Day 1: सस्ती टिकट के बावजूद 'धोखा' पर नहीं हुआ दर्शकों को भरोसा, पहले दिन बस इतनी हुई कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़