41 की उम्र में शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, काउच पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

शमा सिकंदर (Shama Sikander) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से शमा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 07:45 PM IST
  • शमा सिकंदर ने फिर दिखाईं अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस शमा
41 की उम्र में शमा सिकंदर का दिखा सिजलिंग लुक, काउच पर बैठ बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वह इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. बल्कि, कुछ वक्त में शमा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है.

सोशल मीडिया लवर हैं शमा

शमा पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. दूसरी ओर, शमा सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह पिछले कुछ दिनों से अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से शमा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

शमा का दिखा सिजलिंग लुक

फोटो में शमा को ब्लैक कलर का टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

यहां वह काउच पर बैठ कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. कुछ घंटों पहले शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 

शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

इस लुक में शमा काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, वह अपने बोल्ड लुक से आज की एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे सकती हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- क्या सच में ठीक नहीं है सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत? अभिनेत्री के मैनेजर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़