40 की उम्र में बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं शमा सिकंदर, व्हाइट गाउन में दिखीं ग्लैमरस

शमा सिकंदर (Shama Sikander) 40 की उम्र में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 14 मार्च को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधीं शमा ने अपनी शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2022, 02:07 PM IST
  • हमेशा के लिए एक-दूजे के हुए शमा और जेम्स
  • शमा ने शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखीं ये बात
40 की उम्र में बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं शमा सिकंदर, व्हाइट गाउन में दिखीं ग्लैमरस

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं शमा सिकंदर (Shama Sikander) लगातार पिछले कुछ से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. आखिरकार शमा 40 की उम्र में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं. 

एक-दूजे के हुए जेम्स और शमा 

शमा और जेम्स दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 14 मार्च को क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधीं शमा ने अपनी शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर की हैं. 

व्हाइट गाउन पहने दिखीं शमा 

इन फोटोज में शमा को व्हाइट गाउन पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह बेहद हसीन और ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है और उनके हाथ में फूल हैं. शमा ने अपने लुक को खूबसूरत ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है. यहां उन्होंने लाइट मेकअप कर इस लुक को कंप्लीट किया है. 

पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात 

वहीं, जेम्स मिलिरन ने व्हाइट कलर का टक्सीडो पहना है और अपने बालों को स्वेप्ट-बैक लुक में स्टाइल किया है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा सब कुछ'. फोटोज में दोनों अलग-अलग पोज दे रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Brahmastra First Look: दमदार रोल में दिखीं आलिया भट्ट, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़