Brahmastra First Look: दमदार रोल में दिखीं आलिया भट्ट, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का एक शानदार वीडियो रिलीज किया गया है. इसमें आलिया का लुक दिखाया गया है. इस फिल्म में उनके किरदार का ऐलान भी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2022, 01:36 PM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' से आलिया का लुक सामने आ गया है
  • फिल्म से एक शानदार वीडियो जारी किया गया है
Brahmastra First Look: दमदार रोल में दिखीं आलिया भट्ट, बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज

नई दिल्ली: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) लंबे वक्त से चर्चा में है. लेकिन अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आती जा रही है, इसके लिए दर्शकों में उत्सुकता उतनी तेजी से बढ़ रही है. अब फिल्म से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का लुक रिलीज किया गया है. फिल्म की झलक दिखाते हुए आलिया का ये लुक सामने आया है. इसे मंगलवार को उनके जन्मदिन के खास मौके पर जारी किया गया है.

आलिया भट्ट का पहला लुक हुआ रिलीज

आलिया को अपने जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं. इसी मौके पर अब फिल्म के डायरेक्टर अयान ने भी एक्ट्रेस को बधाई देते हुए फिल्म से एक वीडियो क्लिप जारी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

फिल्म में आलिया को अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. 31 सेकंड के इस वीडियो में एक्ट्रेस के कई अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं.

दमदार है आलिया का लुक

फिल्म में आलिया 'ईशा' नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी. इस वीडियो में कहीं उन्हें काफी मस्ती भरे अंदाज में देखा जा रहा है, को कहीं वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वहीं, कुछ जगहों पर उन्हें निडर और खतरों से जूझते देखा जा रहा है. यहां आलिया को रणबीर की बांहों में भी सिमटे हुए देखा जा सकता है.

अयान ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

अयान मुखर्जी ने फिल्म से आलिया का लुक पोस्ट करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, लिटिल वन. सारी खुशियां... गौरव...  प्रेरणा, और जादू जो आपने मुझे महसूस कराया. यहां आपके खास दिन का जश्न मनाने के लिए हमारे पास कुछ है. हमारी ईशा- ब्रह्मास्त्र की शक्ति- का पहला लुक हम अपनी फिल्म से रिलीज कर रहे हैं! प्यार. रोशनी. आग.'

इस दिन रिलीज हो रही है 'ब्रह्मास्त्र'

गौरतलब है कि फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगी. यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

ये भी पढ़ें- 'Runway 34' Teaser: अजय देवगन का फिर दिखा अलग अवतार, रिलीज हुआ जबरदस्त टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़