शमा सिकंदर के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, किलर लुक्स ने किया मदहोश

शमा सिकंदर (Shama Sikander) सोशल मीडिया लवर हैं. फैंस को हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. हालांकि इस बार शमा के हेयर स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2022, 08:56 PM IST
  • शमा सिकंदर पर चढ़ा हॉटनेस का रंग
  • लेटेस्ट तस्वीर पर टिकी सभी की निगाहें
शमा सिकंदर के हेयर स्टाइल ने खींचा ध्यान, किलर लुक्स ने किया मदहोश

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकीं शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है, लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह किसी भी टीवी शो या फिल्म में नहीं दिखी हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. शमा इन दिनों अपने बोल्ड लुक के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं शमा 

वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. लगातार वह अपनी अदाएं दिखाते हुए कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से शमा ने अपनी बेबाकी दिखाई है.

एक्ट्रेस अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. हालांकि इस बार शमा के हेयर स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींच लिया है.

शमा ने फिर दिखाई बेबाकी 

बेशक शमा ने सिर्फ अपनी एक ही तस्वीर शेयर की हो, लेकिन उनकी बोल्डनेस देख फैंस दीवाने हो गए हैं. इसमें उन्हें रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और मैचिंग हाई हील्स कैरी किए हैं. यहां उन्होंने बालों को एक बन में बांधा है, लेकिन यूनिक हेयर स्टाइल के लिए शमा ने फ्लिक्स को अलग अंदाज में कर्ल कर माथे पर सेट किया हुआ है. 

हेयर स्टाइल पर टिकी रह गई नजरें

अब फैंस के बीच शमा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. शमा को बोल्ड बताते हुए लोगों ने उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट्स किए हैं. कई यूजर्स ने उन्हें बोल्ड, ब्यूटीफुल और हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं.

खासतौर पर शमा ने अपनी फिटनेस से लोगों को काफी हैरान किया है. 40 साल की उम्र में भी वह इतनी फिट हैं, कि आज की किसी भी एक्ट्रेस को अपनी बोल्डनेस से मात दे सकती हैं.

हाल ही में शमा ने की है शादी

गौरतलब है कि शमा बीते 14 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलेरन के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं.

उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ शादी और बैचलर पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की थीं. अब उनके फोटोशूट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि शमा शादी के बाद पहले भी ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- लहंगे में भी कयामत ढा रही हैं रकुल प्रीत सिंह, दिए एक से बढ़कर एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़