नई दिल्ली: Shannen Doherty Passed Away: 1990 के दशक के फेमस टीवी शो 'बेवर्ली हिल्स, 90210' में हाई स्कूल की स्टूडेंट  ब्रेंडा वॉल्श के रोल से मशहूर अमेरिकन एक्ट्रेस शेनन डोहर्टी का निधन हो गया है. कई सालों से ब्रैस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं थीं. शेनन डोहर्टी ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा. डोहर्टी के निधन की खबर से उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को हुआ एक्ट्रेस का निधन


बता दें, कई साल से शेनन डोहर्टी कैंसर से जंग लड़ रही थीं. एक्ट्रेस न सिर्फ टीवी बल्कि फिल्मी दुनिया में भी फेमस थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 


परिवार ने की प्राइवेसी की मांग


एक्ट्रेस शैनन डोहर्टी ने साल 2015 में बाताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वो इसका इलाज करवा रही हैं. साल 2023 में एक्ट्रेस का ब्रेन ट्यूमर भी हटाया गया था. जिसके बाद कैंसर उनकी हड्डियों तक फैलता गया. इस मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस के परिवार वालों ने सबसे प्राइवेसी की मांग की है. 


मुश्किल हालातों में भी किया काम 


कैंसर के बारे में पता लगने के बाद भी एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी थी और मुश्किल हालत में भी वो काम करती रहीं थीं. बीमारी उन्हें काम करने से नहीं रोक पाई. साथ ही वो कैंसर को लेकर लोगों में लगातार जागरूकता फैलाती रहती थीं. 


ये भी पढ़ें- Aroma Mani: मशहूर फिल्ममेकर अरोमा मणि ने दुनिया को कहा अलविदा, 60 से ज्यादा फिल्में की थी प्रोड्यूस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप