नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों किसी न किसी कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस के प्यार को देखते हुए पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके एक्ट्रेस को लंगड़ाकर चलते हुए देखा जा रहा है. इसके बाद वह परेशान होकर अपनी सैंडल ही निकल फेंकती हैं.


Shehnaaz Gill का वीडियो हुआ वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी जुड़ी रहती हैं. इसी बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है. दरअसल, शुक्रवार को शहनाज मुंबई में शूटिंग के दौरान स्पॉट हुईं.



यहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बताया है कि उनके पैर में चोट लग रही हैं और यहां उन्हें देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि इस चोट ने एक्ट्रेस को परेशान कर दिया है.


शहनाज गिल दिखीं परेशान


वीडियो में शहनाज पैपराजी से बात करते हुए कह रही हैं, 'मैं ठीक नहीं हूं. मेरे साथ दया करो. मेरे लगी हुई है.' इसके बाद एक अन्य वीडियो में शहनाज हील्स पहनकर अपनी वैनिटी वैन में जाती हुईं नजर आ रही हैं.



इसके बाद उन्हें चलने में इतनी परेशानी होने लगती हैं कि वह अपनी हील्स वहीं उतारकर फेंक देती हैं. अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना भी की है.


सलमान खान संग दिख सकती हैं शहनाज गिल


शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने फिलहाल इस फिल्म में होने की पुष्टि नहीं की है. अब वह फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही होगा.



ये भी पढ़ें- Ponniyin Selven Teaser Out: मणिरत्नम ने की 'RRR' और 'बाहुबली' को टक्कर देने की तैयार, धमाकेदर टीजर हुआ रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.