Video: समुद्र किनारे Shehnaaz Gill का दिखा क्यूट अंदाज, अदाओं के दीवाने हुए लोग

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने फिल्मों में आने से पहले ही अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना ली है. वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने को पूरी तरह तैयार हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 11:17 AM IST
  • बीच पर मस्तीभरे मूड में नजर आईं शहनाज गिल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
Video: समुद्र किनारे Shehnaaz Gill का दिखा क्यूट अंदाज, अदाओं के दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली: पॉपुलर एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं. शहनाज किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बन ही जाती है. हाल में ही उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं उनके फोटोशूट भी सबको अपना दीवाना बनाते रहते हैं. शहनाज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ वीडियोज फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनका हाल में ही एक और वीडियो सामने आया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

बीच पर हैप्पी मूड में दिखीं शहनाज 

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शहनाज वाइट पेंट और लाइट ग्रीन कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. उनकी टी शर्ट पर काफी क्यूट सा मिक्की माउस बना हुआ है. सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस वीडियो में वह कह रही हैं- ‘देखो अभी मून भी नहीं है, फिर भी इतना ज्यादा पानी आ रहा है आगे तक, तो क्या इनको सन अटरेक्ट कर रहा है, मैंने तो सुना था मून अटरेक्ट करता है पानी को, आई थींक मैं अटरेक्ट कर रही हूं पानी को, येयेये’. इस वीडियो में उनकी क्यूटनेस उनके फैंस काफी पसंद आ रही है.

फैंस ने दिल खोलकर किए कमेंट 

शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कुछ ही मिनटों में ही इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके है.

एक्ट्रेस के फैंस तरह-तरह के कंमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'टेक इट इजी चांदनी', तो दूसरे ने लिखा, 'कीप स्माइलिंग फॉर एवर, एक अन्य यूजर ने लिख है- 'सो ब्यूटीफुल एंड क्लासी, शहनाज गिल क्वीन ऑफ हॉर्टस'.

शहनाज का दिलकश अंदाज

शहनाज गिल का खुशनुमा अंदाज और उनकी वियूटीफुल सी स्माइल से उनके फैंस का दिन बन गया है. वीडियो में शहनाज ने अपने आगे का प्लान भी बताया है. उन्होंने कहा कि अब यहां से वह मॉल जाने वाली हैं. उन्होंने कहा कि 'सब मिलने आ जाना, लेकिन मैं टाइम नहीं बताउंगी'. शहनाज के इस चुलबुले वीडियो को देखकर लोग हॉर्टशेप इमोजी भी उन्हें शेयर कर रहे है.

ये भी पढ़ें- फिर विवादों में घिरे Kapil Sharma, कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़