'कटरीना कैफ ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती थीं', ये क्या बोल गए शेखर सुमन

शेखर सुमन को पिछले दिनों ही रिलीज हुई भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए दर्शकों के बीच काफी प्यार मिल रहा है. इसके बाद से ही वह कई इंटरव्यूज दे रहे हैं. इसी बीच अब अपने एक इंटरव्यू में एक्टर ने कटरीना कैफ को लेकर हैरान करने वाली बात कही है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 5, 2024, 09:06 PM IST
    • शेखर सुमन ने दिया ऐसा बयान
    • कैटरीना को लेकर कही ऐसा बात
'कटरीना कैफ ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती थीं', ये क्या बोल गए शेखर सुमन

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर शेखर सुमन इन दिनों काफी खबरों में बने हुए हैं. पिछले ही दिनों उन्हें संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था. इसके बाद से ही अचानक पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गया. सीरीज की सफलता के बाद से ही शेखर लगातार कई इंटरव्यूज दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने करियर पर बात करते हुए कटरीना कैफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके चाहने वाले भी हैरान रह गए हैं.

शुरुआत में किया बतौर काम

शेखर सुमन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत में सभी फिल्मों में बतौर हीरों काम किया. फिर वक्त के साथ पोस्टर पर साइज छोट से छोटे होते गए. मुझे पता है कि ऐसा होना कितना दुख देता है. अब लड़ाई है उन्हें बड़ा बनाने की. बस यही सफर रहा है.'

कटरीना कैफ की जर्नी की याद

शेखर ने आगे कहा, 'अब कटरीना कैफ की जर्नी ही देख लो. जब उनकी फिल्म 'बूम' आई थी तब वो ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती थीं. न अपने डायलॉग्स बोल पाती थीं और न ही डांस कर पाती थीं. अब देखो वो कहां से कहां पहुंच चुकी है. 'राजनीति' और 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्मों में उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी. 'धूम 3' में उन्हें देखकर कौन कहेगा कि ये वही लड़की है.'

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे का भी लिया नाम

शेखर सुमन ने बाकी लोगों का भी उदाहरण देते हुए कहा, 'दीपिका पादुकोण भी बहुत खूबसूरती से उभरीं. अनन्या पांडे को काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन उन्होंने 'खो गए हम कहां' में जबरदस्त परफॉर्मेंस पेश की.' अब शेखर सुमन का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के लिए अरमान की फीलिंग्स आएगी सामने, काजल को पता चलेगा फूफा-सा का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़