शिल्पा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, वीडियो जारी कर दी गलती मानने की सलाह

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर हमला किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2021, 09:58 AM IST
  • शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा पर किया हमला
  • वीडियो जारी कर दी गलती मानने की सलाह
शिल्पा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, वीडियो जारी कर दी गलती मानने की सलाह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रही. 19 जुलाई को बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पॉनोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी को डेढ महीना हो चुका है और राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब तक कस्टडी में हैं.

इसी बीच मुंबई पुलिस जांच में जुटी है और अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी है. वहीं शिल्पा इन सब के बीच काम पर वापसी कर चुकी हैं लेकिन शायद उनकी मुश्किलें अभी और बढ़ने वाली है. पॉनोग्राफी मामले में मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम आया है जिसके बाद उनसे लंबी पूछताछ भी की गई.

ये भी पढ़ें-इस वजह से चित्रांगदा सिंह ने फिल्मों को कह दिया अलविदा.

शर्लिन ने इस दौरान कई बड़े खुलासे किए वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर राज कुंद्रा पर नहीं बल्कि शिल्पा पर हमला बोला है. वीडियो में शर्लिन ने कहा है कि मेरी बताई गई बातों को या शेयर की गई फोटो को गलत बताया जा रहा है जबकि मामले में जांच अधिकारी द्वारा दिए गए तथ्यों की सत्यता की जांच की जा सकती है. इसके लिए फोरेंसिक टेस्ट भी किया जा सकता है.

राज और शिल्पा के समर्थक या उनकी PR टीम हर फोटो को 'फोटोशॉप्ड' कह सकते हैं. लेकिन सच सबके सामने आएगी. वहीं वीडियो के अलावा शर्लिन ने शिल्पा पर हमला करते हुए कैप्शन में लिखा कि हाय शिल्पा दीदी! मेरा आप से निवेदन है कि पीड़ित लड़कियों के प्रति आप थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं. अपनी गलतियों को स्वीकार करने से कोई छोटा नहीं होता.

ये भी पढ़ें-जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांटिक मूड में नजर आए अर्जुन कपूर, फोटोज देख मलाइका अरोड़ा को ना हो जाए जलन.

इसके बाद शर्लिन ने राज कुंद्रा साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि 22 मार्च 2019 को मैं और मेरे मैनेजर, डी.के. श्रॉफ पहली बार राज कुंद्रा से मिले थे, जे डब्ल्यू मैरियट,जूहु में. राज ने अपनी कम्पनी,आर्म्स्प्राइम के बारे में बताते हुए 'द शर्लिन चोपड़ा' एैप के आयोजन की बात की थी. 26 मार्च 2019 को,मैंने आर्म्स्प्राइम के साथ अग्रीमेंट साइन किया था.

हमेशा की तरह, राज और शिल्पा के समर्थक और उनकी PR टीम इस फोटो को भी 'फोटोशॉप्ड' कह सकते हैं. और हमेशा की तरह, मैं इस बार भी यही कहूंगी की जांच अधिकारियों को मेरे द्वारा दिए गए तथ्यों की सत्यता की जाँच वे फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट से करवा सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़