जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांटिक मूड में नजर आए अर्जुन कपूर, फोटोज देख मलाइका अरोड़ा को ना हो जाए जलन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  के साथ फोटोशूट कराया है. फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है.

1 /5

बॉलीवुड की सुपरस्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने अपनी दमदार अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीता है. साथ ही वह काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. 

2 /5

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पिछले काफी समय से बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दोनों के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है.

3 /5

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग फोटोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार एक्टर ने किसी और एक्ट्रेस के साथ फोटोज शेयर कर दी हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इन फोटोज को देखने के बाद मलाइका को जलन हो सकती है. दरअसल, हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं.

4 /5

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ फोटोशूट कराया है. फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है. इस फोटोशूट में अर्जुन ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक वेस्ट कोट पहना है. वहीं जैकलीन ने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी है. फैंस उनके इस फोटोशूट को काफी पसंद कर रहे हैं.

5 /5

बता दें कि जैकलीन और अर्जुन जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज हुआ है. इस फिल्म के जरिए अर्जुन और जैकलीन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. इसके अलावा अर्जुन कपूर 'एक विलेन रिटर्न्स' में भी नजर आएंगे.