ये सप्ताह होगा दर्शकों के लिए खास, OTT पर रहेगा इन फिल्मों का जलवा

इस सप्ताह भी दर्शकों के लिए काफी कुछ खास ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है. एक नजर उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर डालते हैं जो इस हफ्ते डिजिटली रिलीज होंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 07:10 PM IST
  • ओटीटी पर फिर कुछ नए प्रोजेक्ट्स रिलीज होने वाले हैं
  • दर्शकों को अब ओटीटी पर फिल्मों का इंतजार रहता है
ये सप्ताह होगा दर्शकों के लिए खास, OTT पर रहेगा इन फिल्मों का जलवा

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त में सिनेप्रेमियों का रुझान डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की ओर काफी बढ़ा है. इसका एकमात्र कारण यह है कि हर सप्ताह यहां दर्शकों के लिए खूबसूरत कहानियां पेश की जाती हैं. इस सप्ताह भी दर्शकों के लिए काफी कुछ खास ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है. तो चलिए ऐसे में एक नजर उन हाइलाइट फिल्मों, शो और सीरीज पर डालते हैं जो इस हफ्ते डिजिटल स्पेस में आने वाली हैं.

बिंगो हेल (Bingo Hell)

गिगी शाऊल ग्युरेरो के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 1 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर 1 रिलीज किया जाने वाला है.

यह अमेरिकी हॉरर फिल्म एंथोलॉजिकल 'वेलकम टू द ब्लमहाउस' फिल्म सीरीज की पांचवीं किस्त है. इस फिल्म में एल स्कॉट कैल्डवेल, एड्रियाना बर्राजा और जोशुआ कालेब जॉनसन जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है.

शिद्दत (Shiddat)

इस फिल्म को लकर पिछले कुछ समय से काफी चर्चा है. अब आखिरकार 1 अक्टूबर को ये फिल्म भी रिलीज होने जा रही है. इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 2 समानांतर कहानियां होंगी जो 2 जोड़ों की यात्रा पर केंद्रित होंगी.फिल्म में राधिका मदान, सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी जैसे टीवी और बॉलीवुड के मशहूर चेहरों को मुख्य किरदारों में देखा जाने वाला है.

इस फिल्म को लेकर सिर्फ फैंस नहीं, बल्कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इसके लिए काफी उत्साहित है. सभी कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदारों में ढलने के लिए सभी कलाकारों ने काफी मेहनत की है.

ये भी पढ़ें- पैपराजी को देख शाहरुख खान ने की ऐसी हरकत, भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़