नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब एक्ट्रेस और राज के वकीलों ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पा-राज ने दर्ज कराया मानहानि केस


दरअसल, हाल ही में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज पर गंभीर आरोप लगाए थे. शर्लिन ने राज और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने राज पर यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए. इतना ही नहीं, शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भी शिल्पा और राज को लेकर काफी आरोप लगाए थे.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: शो में खत्म हुआ इन 2 कंटेस्टेंट्स का सफर! रातों-रात कर दिया घर से बाहर


शर्लिन ने लगाए थे गंभीर आरोप


शर्लिन के इन आरोपों के खिलाफ राज और शिल्पा ने उनके खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज करवाया है. दोनों ने शर्लिन पर 50 करोड़ रुपये का मानहानि का केस ठोका है. बता दें कि राज केस के दौरान शर्लिन पर भी कई गंभीर आरो लगे थे. उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था. शर्लिन ने अप्रैल 2021 में भी राज के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. 


वकील ने लगया बदनाम करने का आरोप 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज और शिल्पा के वकीलों द्वारा जारी किए गए नोटिस में लिखा है कि शिल्पा और राज ने उन पर लगाए गए आरोपों को ‘मनगढ़ंत, झूठा, नकली, तुच्छ, निराधार करार दिया है'. राज और शिल्पा के वकीलों ने दावा किया कि शर्लिन ने ये आरोप उन्हें बदनाम करने और जबरन वसूली करने के मकसद से लगाए हैं.


ये भी पढ़ें- KBC 13: हॉट सीट पर दिखेंगे सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन संग शेयर करेंगे दिलचस्प किस्से


शर्लिन ने 14 अक्टूबर को दर्ज कराई थी FIR


आपको याद दिला दें कि 14 अक्टूबर को शर्लिन ने शिल्पा और राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत दर्ज कराने से पहले शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने शिल्पा और राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.