KBC 13: हॉट सीट पर दिखेंगे सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन संग शेयर करेंगे दिलचस्प किस्से

अमिताभ बच्चन की होस्टिंग वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' में इस बार मशहूर सिंगर शान और सोनू निगम को हॉट सीट पर सवालों के जवाब देते हुए देखा जाएगा.

Last Updated : Oct 19, 2021, 04:23 PM IST
  • 'केबीसी 13' में सोनू निगम और शान दिखेंगे
  • शो में दोनों काफी मस्ती भी करते नजर आएंगे
KBC 13: हॉट सीट पर दिखेंगे सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन संग शेयर करेंगे दिलचस्प किस्से

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की होस्टिंग वाले सुपरहिट क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में हर सप्ताह मशहूर चेहरों को हॉट सीट पर देखा जाता है. दरअसल, शो में 'शानदार शुक्रवार' में कुछ मशहूर हस्तियों को चैरिटी के लिए इस खेल को खेलते हुए देखा जाता है. इस बार शो में जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) और शान (Shaan) स्पेशल गेस्ट के तौर पर देखे जाएंगे.

22 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा एपिसोड

22 अक्टूबर को टेलीकास्ट होने वाले इस 'केबीसी 13' के इस एपिसोड में शान और सोनू दोनों ही अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करेंगे. शो उन्हें कई सवालों का जवाब देने के अलावा 'दस बहाने', 'ऑल इज वेल', 'माई दिल गोज' और 'मैं अगर कहूं' जैसे कुछ लोकप्रिय ट्रैक गाएंगे.

निजी किस्से शेयर करेंगे सोनू और शान

सोनू और शान न केवल खेल खेलते हुए दिखाई देंगे, बल्कि उद्योग में अपने समय के निजी किस्से और संजोए हुए पलों को भी साझा करेंगे. बिग बी मेहमानों के लिए एक नियम बनाते हुए दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें पदव पूरा करने पर एक गाना गाना होगा.

शो के मनोरंजक भाग को बढ़ाते हुए, सोनू निगम और शान, अमिताभ बच्चन के साथ अंताक्षरी खेलते हुए और गजल भी गाते हुए दिखाई देंगे. बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट किया जाता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: शो में खत्म हुआ इन 2 कंटेस्टेंट्स का सफर! रातों-रात कर दिया घर से बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़