शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी, टूटे पैर के साथ शेयर की फोटो

बॉलीवुड की सुपरफिट एंड हिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लाखों दीवाने हैं. हाल में ही उनके चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जिसके बाद सभी एक्ट्रेस को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 06:13 PM IST
  • 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग कर रहीं शिल्पा
  • एक्शन सीन के दौरान घायल हुईं एक्ट्रेस
शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी, टूटे पैर के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली: दमदार एक्टिंग और अपनी दिलकश अदाओं से यूपी से लेकर बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  इन दिनों अपनी फिल्म 'सुखी' (sukhee) और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (indian police force) की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी पहली वेब सीरीज में धमाकेदार एक्शन करती नजर आने वाली हैं. अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं और उनका एक्साइटमेंट अब उन पर ही भारी पड़ गया है. जी हां एक्शन सीन शूट करने के दौरान शिल्पा हादसे का शिकार हो गईं, और उन्हें काफी चोट आई है.

तस्वीर शेयर करके दी जानकारी

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो पोस्ट की है. फोटो में एक्ट्रेस अस्पताल में व्हील चेयर पर बैठी हुई हैं, साथ ही अपना टूटा पैर दिखाते हुए विक्ट्री का साइन दिखा रही हैं. इतने दर्द के बावजूद एक्ट्रेस के चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल देख सकते हैं आप.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- 'वे कहते हैं- रोल, कैमरा और एक्शन- ब्रेक ए लेग' मैंने इसे ज्यादा सीरियस ले लिया. अगले छह हफ्ते तक काम से छुट्टी ले रही हूं, लेकिन मैं जल्द ही स्वस्थय और मजबूत होकर वापस लौटूंगी. तब तक दुआ में याद रखिएगा. दुआएं हमेशा काम आती हैं.' 

सितारों ने किए कमेंट्स 

शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने कमेंट किया है. शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने लिखा, 'मेरी मुनकी सबसे मजबूत', वहीं बादशाह ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'अरे यार', मनीष मल्होत्रा ने गेट वेल सून लिखा. शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म सुखी की बात करें तो फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म को सोनल जोशी डायरेक्ट कर रही हैं और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

इन फिल्मों से की थी वापसी

सुखी के अलावा शिल्पा रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में एक्शन करती नजर आएंगी. बता दें एक्ट्रेस ने हंगामा से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी. फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिसके बाद वह निकम्मा में नजर आई और उनकी ये फिल्म भी फ्लॉप हो गई. अब देखना शिल्पा ओटीटी पर अपनी कितना जादू चला पती हैं.

ये भी पढ़ें- बायकॉट कल्चर देख घबराए अनुराग कश्यप, 2 साल बाद भी SSR के ट्रेंड पर कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़