बायकॉट कल्चर देख घबराए अनुराग कश्यप, 2 साल बाद भी SSR के ट्रेंड पर कह दी ऐसी बात

अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  की फिल्में यूनिक कंटेंट के चलते फैंस को खूब पसंद आती हैं. वहीं फिल्मों में अनका दिया देसी टच दर्शकों का हर बार दिल जीत लेता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 05:16 PM IST
  • 'दोबारा' का प्रमोशन कर रहे हैं अनुराग कश्यप
  • अपनी फिल्म के ट्रेंड ना होने पर हुए निराश
बायकॉट कल्चर देख घबराए अनुराग कश्यप, 2 साल बाद भी SSR के ट्रेंड पर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर किसी ना किसी कॉन्ट्रवर्सी में घिरे नजर आते हैं. आज कल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म को लेकर कोई खास चर्चा होती नहीं दिख रही है और न ही फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. जिसके बाद अब घबराए अनुराग कश्यप ने फिर सोशल मीडिया ट्रेंड और बॉयकॉट कल्चर को लेकर एक बयान दे दिया है.

क्या बोले डायरेक्टर

मीडिया के साथ चिटचैट के दौरान अनुराग कश्यप ने कहा, 'हम बेहद ही अलग समय में रह रहे हैं. कितनी अजीब बात है, दो साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत हर दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं. इतना ही नहीं  हर रोज हर चीज को बायकॉट कर दिया जाता है.

यह केवल मनोरंजन जगत में ही नहीं हो रहा बल्कि देश के हर क्षेत्र में हो रहा है. हर किसी को बायकॉट किया जा रहा है, चाहे पॉलिटिकिल पार्टी हो या फिर भारतीय क्रिकेट टीम. अब देश में बायकॉट कल्चर आ गया है. अगर आपको बायकॉट नहीं किया जाता तो आप या आपके काम का कोई महत्व नहीं हैं.'

तापसी की भी चाहत बायकॉट हो फिल्म

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी कहा था कि वह भी चाहती हैं कि अक्षय कुमार और आमिर खान की तरह उनकी फिल्म भी बायकॉट हो. आज हर किसी के लिए बायकॉट फिल्म हिट कराने का एक फंडा बन गया है. खासकर बॉलीवुड में.

अगर आपको हिट होना है, तो बायकॉट होना ही पड़ेगा.

स्पेनिश फिल्म की रीमेक है 'दोबारा'

बता दें कि अनुराग कश्यप की यह फिल्म 2018 में आई स्पेनिश फिल्म 'मिराज' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही हैं. बता दें हाल में ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया था, जिसे फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है.

ये भी पढ़ें- तबियत बिगड़ने के चलते अस्पताल पहुंची संभावना सेठ, इस बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़