'इमरजेंसी' से श्रेयस तलपड़े का लुक आया सामने, इस दिग्गज राजनेता का निभाएंगे किरदार

बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में धमाल मचाने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) , कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency ) में बड़े राजनेता के किरदार में नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 03:11 PM IST
  • कंगना की 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े की एंट्री
  • अटल बिहारी बाजपेई का निभाएंगे किरदार
'इमरजेंसी' से श्रेयस तलपड़े का लुक आया सामने, इस दिग्गज राजनेता का निभाएंगे किरदार

नई दिल्ली: अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अभिनीत आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency )में दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर( Anupam Kher), क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाएंगे. फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

श्रेयस बने अटल

निर्माताओं ने अभिनेता श्रेयस तलपड़े के लुक का खुलासा कर दिया है, जो फिल्म में दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है. कंगना एक्टर के लुक को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फैंस को एक्टर का लुक काफी पसंद आ रहा है. पोस्टर कुछ ही देर में लगभग पैतालीस हजार लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोग कमेंट बॉक्स में भी कमेंट कर फिल्म की कास्ट की तारीफ कर रहे हैं.

कैप्शन में लिखा कुछ खास

सोशल मीडिया पर अभिनेता का लुक शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि- ''@shreyastalpade27 को  आपातकाल में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में पेश करते हुए, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के लिए प्यार और गौरव अद्वितीय था, और जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे.'' एक्टर का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं लोग फिल्म की कास्टिंग देखकर फिल्म के लिए और उत्सुक हो गए हैं. 

किरदार को लेकर क्या बोले श्रेयस

 फिल्म में अपने किरदार को लेकर श्रेयस ने कहा, "अटल जी सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और भारत के साथ-साथ दुनिया भर के सबसे प्रिय नेताओं में से एक थे. उन्होंने साझा किया कि उन्हें पर्दे पर चित्रित करना न केवल एक बड़ी चुनौती है, बल्कि एक बड़ा सम्मान और निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी भी. बता दें कि कंगना का प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स 'इमरजेंसी' प्रस्तुत कर रही है, जो कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित है.

ये भी पढ़ें-  थ्रिलर, सस्पेंस से भरपूर है 'दो बारा' का ट्रेलर, अनुराग कश्यप संग धमाल मचाने को तैयार हैं तापसी पन्नू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़