श्रुति हासन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोफे पर लेट दिखाई बेबाकी

श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. वहीं, अब एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2022, 06:07 PM IST
  • श्रुति हासन ने कातिलाना अदाओं से किया मदहोश
  • एक्ट्रेस की तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
श्रुति हासन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोफे पर लेट दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी अपने पिता और दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की तरह ही मल्टी टैलेंटेड हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और सिंगिंग से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं. श्रुति जब भी कैमरा के सामने आती हैं फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं श्रुति

श्रुति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. श्रुति आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. वहीं, अब एक बार फिर उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. 

लेटेस्ट तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस 

श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस अपने होश खो बैठे हैं. उनकी कातिल अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

इनमें उन्हें ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है. फोटोज में वह अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए श्रुति ने लाइट मेकअप किया है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है. एक्ट्रेस ने लुक को सिल्वर ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज किया है. तस्वीरों में श्रुति काउच पर लेट अलग-अलग पोज दे रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. तस्वीरों पर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ़ आ गई  है. लोग फायर इमोजीस के जरिए अपना हाल बयां कर रहे हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं श्रुति

श्रुति के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से वह प्रभास (Prabhas) की 'सालार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म को 14 अप्रैल, 2022 में रिलीज किया जाने वाला है. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

ये भी पढे़ं- 'नच्चांगे सारी रात' फेम सिंगर Taz का निधन, 54 की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़