कैमरे में कैद हुआ श्वेता तिवारी की बेटी का बोल्ड लुक, ओपन जैकेट में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाडली पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अपनी मां की तरह ही काफी टैलेंटेड हैं. आज पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं. पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह हर दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2022, 08:30 PM IST
  • पलक तिवारी एक बार फिर बोल्ड अंदाज में नजर आईं
  • नई तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल
कैमरे में कैद हुआ श्वेता तिवारी की बेटी का बोल्ड लुक, ओपन जैकेट में फ्लॉन्ट की ब्रालेट

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह भी अपनी मां की तरह काफी टैलेंटेड और खूबसूरत हैं. पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं. पलक अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बेशक पलक ने अभी तक अपना एक्टिंग डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह किसी पहचान की मोहताज भी नहीं रह गई हैं. 

हमेशा खबरों में छाई रहती हैं पलक 

उन्होंने इंडस्ट्री में बहुत कम वक्त में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज दुनियाभर के लोग पलक की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. पलक के चाहनों वालों की लिस्ट आज किसी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

पलक भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह हर दिन अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं.

नए फोटोशूट में काफी बोल्ड लगीं पलक

पलक ने फिर से फैंस के बीच अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रालेट और मैचिंग जीन्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने जैकेट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

यहां उन्होंने बोल्डनेस दिखाने के लिए कैमरे के सामने जैकेट की चैन खोली हुई है. लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इस दौरान वह अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

तस्वीरें देख मदहोश हुए चाहने वाले

हर तस्वीर में श्वेता की लाडली का अलग लुक देखने को मिल रहा है. इन फोटोज में हमेशा की तरह एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीरें अब तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. पलक के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी पलक की तारीफों के पुल बांधे हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में देखा गया था. पलक ने अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसके अलावा काफी समय से वह फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अब रुबीना दिलैक ने खोले शर्ट के बटन, जमीन पर बैठ दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़