41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने चलाया हुस्न का जादू, हाथ में जाम थामें दिखाई नशीली अदाएं

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 10:52 PM IST
  • श्वेता तिवारी का नया लुक वायरल होने लगा है
  • श्वेता फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर जुड़ी रहती हैं
41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने चलाया हुस्न का जादू, हाथ में जाम थामें दिखाई नशीली अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की दमदार अदाकारी के चर्चे तो हर किसी की जुबां पर रहते हैं. एक्ट्रेस ने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. यही कारण है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते ही श्वेता घर-घर में पहचान बना चुकी थीं. वैसे, अपने रोल्स के अलावा वह लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

Shweta Tiwari की अदाओं ने किया मदहोश

जैसे-जैसे श्वेता की उम्र बढ़ती जा रही है, वह हर दिन और बोल्ड होती जा रही है. अक्सर वह अपने नए लुक्स के साथ फैंस के सरप्राइज देती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस को भी उनके नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से श्वेता ने फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बना दिया है.

श्वेता तिवारी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

श्वेता ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस का काफी अलग अवतार देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में श्वेता हाथ में जाम हाथे पार्टी के मूड में लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फोटोज में एक्ट्रेस किसी होटल में बैठी दिख रही हैं. उन्होंने यहां हाथ में वाइन ग्लास पकड़ा हुआ है. इसी के साथ वह कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए सिजलिंग पोज भी दे रही हैं.

41 की उम्र में भी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं श्वेता

श्वेता ने इन फोटोज में प्रिंटेड ऑरेंज शर्ट और ऑलिव ग्रीन कलर की लूज पैंट पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ग्लॉसी पीच मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उनके स्टाइल और फिटनेस को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं.

इस शो के कारण चर्चा में हैं श्वेता

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह नए टीवी शो 'अपराजिता' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें लीड रोल में देखा जाएगा. यहां वह 3 बेटियों की सिंगल मदर की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं. फैंस इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने दिखाया नया कारनामा, बोल्डनेस दिखाने के लिए अब सिम कार्ड से बना डाली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़