41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने ट्रेडिशनल लुक से उड़ाए होश, ऑरेंज साड़ी में बरपाया कहर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2021, 05:59 PM IST
  • श्वेता ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज
  • एक्ट्रेस ने फिर से बनाया दीवाना
41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने ट्रेडिशनल लुक से उड़ाए होश, ऑरेंज साड़ी में बरपाया कहर

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

अब श्वेता अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. श्वेता ने एक बार फिर से फैंस का दिल चुरा लिया है. उन्होंने 41 की उम्र में जिस तरह अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, वह वाकई काबिल तारीफ है. 

ये भी पढे़ं- निया शर्मा ने दिखाईं ऐश्वर्या राय जैसी अदाएं, 'Kajra Re' सॉन्ग पर लगाए जोरदार ठुमके

ऑरेंज कलर की साड़ी में दिखीं श्वेता 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वेस्टर्न हो, हो ट्रेडिशनल श्वेता हर लुक में कहर बरपाती हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह ऑरेंज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने सी ग्रीन कलर का हैवी नेकलेस और कानों में इअरिंग भी डाले हैं. 

तस्वीरों पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स 

इस तस्वीरों में श्वेता की मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया है. इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 69 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं. राहुल वैद्य, निशा रावल, सारा खान और किश्वर मर्चेंट जैसे सितारों ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया है.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं श्वेता 

सीरियल्स के अलावा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. श्वेता को इंस्टाग्राम पर 26 लाख लोग फॉलो करते हैं. इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं.

ये भी पढ़ें- 'राम सेतु' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को सताई मां की याद, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़