दीपिका पादुकोण संग इंटिमेट सीन करने से पहले घबरा गए थे सिद्धांत चतुर्वेदी, पिता बोले- लोगों को नहीं मिलता मौका

siddhant chaturvedi: सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट सीन दिया था. दीपिका और सिद्धांत का इंटीमेट सीन काफी वायरल हुआ था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2024, 04:02 PM IST
  • दीपिका संग इंटिमेट सीन से सिद्धांत की हालत हुई खराब
  • सिद्धांत चतुर्वेदी के पिता ने समझाया, बोले-प्रोफेशनल बनो
दीपिका पादुकोण संग इंटिमेट सीन करने से पहले घबरा गए थे सिद्धांत चतुर्वेदी, पिता बोले- लोगों को नहीं मिलता मौका

नई दिल्ली: सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सिद्धांत ने करियर की शुरुआत में ही बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. सिद्धांत टॉप एक्ट्रेस दीपिका संग इंटीमेट सीन कर चुके हैं. बता दें कि एक्टर ने फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण संग इंटीमेट सीन दिया था, दीपिका और सिद्धांत का इंटीमेट सीन काफी वायरल हुआ था. फिल्म में इंटीमेट सीन की वजह से सिद्धांत काफी घबरा गए थे. 

पिता ने समझाया 
सिद्धांत ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया है कि दीपिका संग इंटीमेट सीन की वजह से वह घबरा गए थे. सिद्धांत सीन की वजह से बहुत ज्यादा घबरा गए जिसके बाद करण जौहर और उनके पिता ने उन्हें समझाया था. सिद्धांत ने इंटरव्यू में बोला- मेरे पिता ने मुझसे बात की थी. उन्होंने बोला था कि सुनो भारत में 99 फीसदी लोग इस अवसर को पाने के लिए कुछ भी कर सकते है. लोग तो इस बारे में एक सेकंड नहीं सोचेंगे. 

प्रोफेशनल बनो 
सिद्धांत के पिता ने एक्टर से बोला तुम आखिर क्या सोच रहे हो, प्रोफेशनल बनो. यह तुम्हारी जॉब है. एक्टर ने बोला कि उस समय मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. पापा ने बोला कुछ मायने नहीं रखता है अगर अच्छे एक्टर बनना चाहते हो तो ऐसा करो. यह धर्मा प्रोडक्शन है और दीपिका पादुकोण है. इसलिए तुम्हें इसे करना होगा. 

शर्मिला स्वभाव से हुई दिक्कत 
सिद्धांत चतुर्वेदी ने बोला उनका शर्मिला स्वभाव उनके लिए बाधा था. उन्होंने बोला- मैंने कभी भी लाइफ में कभी भी पहला कदम नहीं लिया. करण जौहर उन्हें समझाने के लिए आए. सिद्धांत ने बताया है कि करण ने उन्हें फोन किया उनके बारे में पूछा, उनकी चिंताओं के बारे में पूछा. करण ने सब जानने के बाद उन्हें सलाह दी कि वह सारे मामले को प्रोशनली हैंडल करें. इसे बस अपने काम का हिस्सा समझें. 

ये भी पढ़ें-  16 साल बाद अचानक 'गोली' ने छोड़ा TMKOC, नए कलाकार के साथ वजह भी आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़