16 साल बाद अचानक 'गोली' ने छोड़ा TMKOC, नए कलाकार के साथ वजह भी आई सामने

Kush Shah Left TMKOC: कई साल से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक और कलाकार गोली ने कह दिया है. गोली 16 साल से इस शो से जुड़े थे और अब उनकी जगह कोई और लेने वाला है जिसकी झलक मेकर्स ने दिखा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2024, 09:38 PM IST
    • कुश ने लिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा से विदा
    • ये शख्स बनेंगे शो के नए गोली, देखें झलक
16 साल बाद अचानक 'गोली' ने छोड़ा TMKOC, नए कलाकार के साथ वजह भी आई सामने

नई दिल्ली: Kush Shah Left TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है. यह शो पिछले 16 साल से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. हालांकि, पिछले काफी समय में शो से कई कलाकारों ने विदा ली है. वहीं कई कलाकारों का जाना लाइमलाइट में भी रहा जब उन्होंने निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए. अब एक और कलाकार ने शो छोड़ दिया है. इस एक्टर ने शो को 16 साल दिए हैं और इनका नाम है कुश शाह जिन्हें आपने गोली के किरदार में देखा है. 

गोली ने ऐसे शो का कहा अलविदा 

शो के मेकर्स ने कुश शाह का एक वीडियो जारी करते हुए ये जानकारी साझा की है. वीडियो में मेकर्स ने कुश यानी गोली को फेयरवेल के जरिए अलविदा कहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली स्कूटी से गोकुलधाम सोसायटी में एंट्री करते हैं और शो की अपनी लंबी जर्नी के बारे में बताते हैं. शो से जुड़ने के वक्त कुश काफी छोटे थे. वीडियो में कुश कहते हैं, जब यह शो शुरू हुआ था, जब आप और मैं पहली बार मिले थे, तब मैं बहुत छोटा था. तब से आपने मुझे बहुत प्यार दिया है. और इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है जितना आपने मुझे दिया है. मैंने यहां बहुत सारी यादें बनाई हैं. मैंने यहां बहुत आनंद लिया है. मैंने अपना बचपन यहीं बिताया है और सबसे महत्वपूर्ण बात मैं इस यात्रा के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं.”

नए गोली ने ली शो में एंट्री 

कुश शाह ने आगे वीडियो में ये भी बताया कि असित कुमार मोदी ने उनपर बहुत भरोसा किया, उनके किरदार को इतना दिलचस्प बनाया और हमेशा इंस्पायर किया. उनके भरोसे की वजह से ही कुश आज गोली बन गए.” वीडियो में आगे शो की पूरी टीम के साथ कुश केक काटते हैं और सेलिब्रेट करते हैं. फिर कुश इमोशनल होते हुए कहते हैं कि मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको हमेशा प्रॉउड करवाऊंगा. वीडियो के लास्ट में नए 'गोली' की एक झलक देखने को मिलती है.

ये है कुश के शो छोड़ने की वजह!

कुश शाह के अचानक शो छोड़ने से लोगों के मन में कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं. दर्शक जानना चाह रहे हैं कि अचानक उन्होंने शो को अलविदा क्यों कह दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कुश ने आगे की पढ़ाई के कारण शो से अलग हुए हैं. वो इसके लिए यूएस जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री में निर्माताओं ने Akshay Kumar के साथ किया धोखा, बोले- 'मैं बस कुछ कहता नहीं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़