नई दिल्ली:Rowdy Rathore 2 : बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा शादी के बाद काम पर वापसी कर चुके हैं. एक्टर के पास कई फिल्में हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों का पार्ट 2 आने वाले हैं. इस बीच रिपोर्ट आई है कि फिल्म 'राउडी राठौर' का सीक्वल बनने की तैयारी चल रही है और इस सीक्वल में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करने की बात कही जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राउडी राठौर 2 में सिद्धार्थ की एंट्री


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  फिल्म 'राउडी राठौर 2' में सिद्धार्थ मल्होत्रा को पुलिस कॉप के रोल में देखा जा सकता है. बता दें कि इसका पार्ट 1 साल 2012 में रिलीज हुआ था. इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर शबीना खान कुछ समय से फिल्म 'राउडी राठौर 2' को बनाने की कोशिश में लगी हैं.


शबीना खान और संजय लीला भंसाली बनाएंगे फिल्म


खास बात यह भी है कि इस फिल्म को शबीना खान के साथ संजय लीला भंसाली बनाएंगे. इस फिल्म के लिए एक पुलिस के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से बात की जा रही है. वहीं सिद्धार्थ ने भी फिल्म में अपनी दिलचस्पी दिखाई है



और इस रोल के लिए हामी भरी है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.


बॉक्स ऑफिस पर की थी ताबड़तोड़ कमाई


साल 2012 में आई अक्षय कुमार की सुपरडुपर हिट फिल्म 'राउडी राठौर' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. पहले पार्ट का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. यह फिल्म 2006 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'विक्रमर्कुडु' का हिंदी रीमेक थी. अब दर्शक फिल्म के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  


ये भी पढ़ें- मुश्किलों से भरा रहा है रूपाली गांगुली का 22 साल का सफर, 'अनुपमा' बन करोड़ों दिलों पर कर रही हैं राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.