'Siddharth Malhotra पर कियारा ने किया काला जादू...', एक्टर की जान को खतरा बताकर फैन से ठगे 50 लाख रुपये

Siddharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ी एक बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. एक्टर के नाम पर एक बड़ा स्कैम हो रहा है, जिसके बारे में उनकी फैन ने पोस्ट शेयर किया है. फैंस से पैसों की ठगी हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2024, 11:05 AM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर हुई ठगी
  • फैन ने बताया पूरा मामला
'Siddharth Malhotra पर कियारा ने किया काला जादू...', एक्टर की जान को खतरा बताकर फैन से ठगे 50 लाख रुपये

नई दिल्ली:Siddharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन फॉलोइंग विदेशों तक है. वहीं एक्टर हैं. उनके लिए फैंस कुछ न कुछ करने को तैयार रहते हैं. वहीं अब एक्टर के एक फैन के साथ स्कैम हो गया है. सिद्धार्थ के नाम पर एक फैन ने 50 लाख की रकम लूट ली गई है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की एक फैन ने इस बात की जानकारी शेयर की है. उन्होंने पोस्ट शेयर करके बताया कि कैसे सिद्धार्थ की जान खतरा बता कर 2 लड़कियों ने उनसे ठगी की है.

मीनू नाम की फीमेल फैन से हुई ठगी

सिद्धार्थ की जिस फैन के साथ ठगी हुई है, उनका नाम मीनू वासुदेव है. मीनू अमेरिका में रहती हैं. मीनू ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है. मीनू ने बताया कि अलीजा और हुस्ना नाम की दो लड़कियों  ने उन्हें सिद्धार्थ और कियारा का नाम लेकर कैसे ठगा है.

काला जादू का किया जिक्र

मीनू ने अपने पोस्ट में लिखा- अलीजा ने उनसे कहा था, कियारा की वजह से सिड की जान को खतरा हैं. उन्होंने सिद्धार्थ से धमकी देकर शादी की है. कियारा ने सिद्धार्थ को धमकी दी थी अगर वो उससे शादी नहीं करेंगे तो वो उनकी फैमिली को जान से मार देंगी. उन्होंने ये भी कहा कि कियारा ने सिड पर काला जादू किया है. सिड के पास कोई बैंक अकाउंट नहीं है. अलीजा ने मीनू से कहा कि वो सिड को बचाने में उनकी हर तरह से मदद करेंगी.

सिद्धार्थ की पीआर टीम के मेंबर से हुई बात

मीनू ने ये भी बताया कि उन्हें विश्वास दिलाने के लिए उन्हें सिद्धार्थ की पीआर टीम का मेंबर दीपक दुबे बताकर बात कराई गई थी. दीपक ने फिर एक कियारा की टीम की मेंबर राधिका से से भी कॉल पर बात कराई है, जो उन्हें कपल की हर इंफो देती थी. मीनू ने बताया- मैं उन्हें हर हफ्ते पैसे देती थी, ताकि मुझे सिद्धार्थ के बारे में पता चल सके. मीनू के पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़