पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रेप पर दिया ऐसा बयान, भड़क पड़े सिद्धार्थ शुक्ला

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को हर मुद्दे पर बेबाकी से अपने राय रखने के लिए जाना जाता है. अब एक बार फिर सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2021, 01:35 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़क पड़े हैं
  • अब सिद्धार्थ का कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रेप पर दिया ऐसा बयान, भड़क पड़े सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली: टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जहां एक ओर अपने अभिनय से सभी को दीवाना बनाया है, वहीं वह अपने बेबाक अंदाज के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर बिना किसी झिझक के अपनी राय रखते हैं. इस बार सिद्धार्थ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर भड़क पड़े हैं.

इमरान खान ने किया था रेप पर कमेंट

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ ने ट्विटर ने 'द न्यूयॉर्क टाइम्स' की एक खबर को पोस्ट किया है. इसमें लिखा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रेप के लिए अश्लीलता को जिम्मेदार माना है.

इसके मुताबिक उनका कहना है, 'हर आदमी के पास संकल्प शक्ति होती है. अगर आप अश्लीलता इसी तरह से फैलाते जाएंगे तो इसके नतीजे भी भुगतने ही पड़ेंगे.'

सिद्धार्थ को आया गुस्सा

अब सिद्धार्थ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के इस कमेंट पर भड़क पडे़ हैं. उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'वाह रे वाह दुनिया वालों, इस मामले में तो जिन पुरुषों में संकल्प में संकल्प शक्ति नहीं है उन्हें नपुंसक बना देना चाहिए.' अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का यह कमेंट काफी वायरल हो रहा है. अभिनेता के कई पाकिस्तानी फैंस ने अपने प्रधानमंत्री का बचाव भी किया है.

पाकिस्तानी यूजर ने किया अपने प्रधानमंत्री को सपोर्ट

एक पाकिस्तानी यूजर ने कमेंट में लिखा, 'उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है.'

इस पर सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए लिखा, 'अच्छा है अगर उन्होंने ऐसा न कहा हो तो. उन्हें न्यूयॉर्क टाइम्स पर शिकायत दर्ज करनी चाहिए. क्योंकि इससे उनकी और उनके देश की छवि खराब हो रही है.'

वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डिजिटल डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जल्द ही उन्हें वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में देखा जाने वाला है. कुछ समय पहले ही इस सीरीज के कुछ सीन्स वायरल हुए थे, जिसमें सिद्धार्थ और सोनिया राठी के बीच काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे.

ये भी पढ़ें- महिमा चौधरी जितनी ही खूबसूरत हैं उनकी बेटी, वायरल हुईं तस्वीरें और वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़