सिद्धार्थ शुक्ला की वेबसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का रिलीज डेट आया सामने

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful 3)' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2021, 10:14 AM IST
  • ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हो रही है सीरीज
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सिद्धार्थ करने जा रहे हैं डेब्यू
सिद्धार्थ शुक्ला की वेबसीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का रिलीज डेट आया सामने

मुंबई: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful 3)' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@altbalaji)

सिद्धार्थ के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. बता दें कि एक्टर पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इसकी घोषणा ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 2 स्टार हरलीन सेठी (Harleen Sethi) ने की है.

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर रिलीज की जाएगी. इससे पहले ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का दोनों पार्ट हिट साबित हुआ था. इस सीजन में पहली बार सिद्धार्थ और सोनिया राठी (Sonia Rathee) की जोड़ी नजर आएगी. सोनिया से पहले सीरीज में शहनाज गिल को लेने की बात भी सामने आई थी.

सीरीज से सिद्धार्थ और सोनिया (Sidharth Shukla in Broken But Beautiful 3) की कई तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी है. दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद भी आई, वहीं सीरीज का कंटेंट बोल्ड बताया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

हरलीन ने तारीख की घोषणा करने के लिए एक वीडियो का सहारा लिया. वीडियो में हरलीन कहती नजर आ रही हैं कि वीर और समायरा की कहानी तो आप जानते ही हैं कुछ ऐसी ही कहानी है अगस्त्य और रूमी की है. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल. प्यार आपको तोड़ सकता है लेकिन यह आपका इलाज भी कर सकता है.

ये भी पढ़ें-हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद, सामने आए सोनू सूद.

बता दें कि सीरीज 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़