हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद, सामने आए सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद जिस तरह से करीब सालभर से लोगों की मदद कर रहे हैं यह काबिले तारीफ है. इस बार सोनू क्रिकेटर हरभजन सिंह के मदद के लिए सामने आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2021, 09:42 AM IST
  • हरभजन के मदद के लिए सामने आए सोनू
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्ववीट
हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद, सामने आए सोनू सूद

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Corona Virus) पर काबू पाने के लिए प्रशासन और सरकार हर संभव प्रयास कर रही हैं. वहीं लोगों की मदद के लिए कई सेलिब्रिटी भी लगातार सामने आ रहे हैं. इनमें सबसे पहले नाम एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का आता है.

एक्टर सोनू सूद जिस तरह से करीब सालभर से लोगों की मदद कर रहे हैं यह काबिले तारीफ है. सोनू ने सबसे पहले प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर मदद की जिसके बाद खाना, दवाएं और कई प्रकार से जरूरतमंदों की इस कोरोना काल में मदद करते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू लोगों की मदद में दिन-रात लगे हुए हैं. सोनू इतने ज्यादा इन दिनों एक्टिव हैं कि महज सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके सहायता मांगने वालों तक भी मदद पहुंच रही है. इसी बीच जब क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने ट्विटर पर मदद मांगी तो सोनू सामने आ गए.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

दरअसल हरभजन ने यह मदद खूद के लिए नहीं बल्कि कर्नाटक के एक मरीज के लिए मांगी थी. हरभजन ने इसके लिए ट्वीट कर के लिखा था कि '1 रेमडेसिविर इंजेक्शन की जरूरत है. अस्पताल का नाम बसप्पा है और ये कर्नाटक में स्थित है.'

जिसके बाद हरभजन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा और जैसे ही सोनू की इस पर नजर गई. उन्होंने लिखा भाजी, डिलीवर हो जाएगा.

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

सोनू की इस मदद के बाद हरभजन ने उनका शुक्रिया करते हुए लिखा कि भगवान तुम्हें और शक्ति दें. बता दें कि सोनू इन दिनों लगातार ऑक्सीजन, बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध करवा लोगों की मदद कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़