प्रभास की 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला! फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वेब सीरीज के बाद अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. खबर है कि प्रभास की आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होने वाली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 09:30 AM IST
  • प्रभास की मूवी में होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री
  • आदिपुरुष फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला
प्रभास की 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला! फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

नई दिल्ली: टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपने अभिनय से सभी को दीवाना बनाया हुआ है. किसी न किसी कारण अभिनेता सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, वहीं वह अपने बेबाक अंदाज के कारण भी चर्चा में बने रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं अभिनेता

बिग बॉस-13 के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पास नए-नए प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अब खबर आ रही हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) वेब सीरीज के बाद फिल्मों में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- एक्स-वाइफ सुजैन खान का 'पठानी लुक' देख फिदा हुए ऋतिक रोशन, कमेंट करने पर हुए मजबूर

प्रभास की 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!

अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक और अच्छी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला को साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में एक महत्वपूर्ण किरदार ऑफर हुआ है. इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह तो समय आने पर ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- सरोज खान की बेटी ने इसलिए नहीं किया माधुरी दीक्षित को जन्मदिन विश, वजह कर देगी भावुक

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है #Adipurush

अभी तक इस खबर की मेकर्स की ओर से कोई पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन यह खबर सुनने के बाद  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस की खुशी को कोई ठिकाना नहीं है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर #Adipurush ट्रेंड कर रहा है. बता दें, प्रभास की 'आदिपुरुष' एक मेगा बजट फिल्म है. 'आदिपुरुष' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़