एनकाउंटर में मारा गया मूसेवाला का एक हत्यारा, दोनों ओर से हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग

अमृतसर में पंजाब पुलिस और गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो बदमाशों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अब भी जारी है. मूसेवाला का एक हत्यारा एनकाउंटर में मारा गया. दोनों ओर से ही ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 02:58 PM IST
  • एनकाउंटर में मूसेवाला का एक हत्यारा मारा गया
  • मारे गए शूटर का नाम जगरूप सिंह रूपा है
एनकाउंटर में मारा गया मूसेवाला का एक हत्यारा, दोनों ओर से हो रही ताबड़तोड़ फायरिंग

नई दिल्ली: अमृतसर में पंजाब पुलिस और गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल दो बदमाशों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरू हो गई, जो अब भी जारी है. आधिकारिक सूत्रों के मुताबित पंजाब पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्यबल के साथ मुठभेड़ भकना गांव में जारी है. अब खबर आ रही है कि मूसेवाला का एक हत्यारा एनकाउंटर में मारा गया. दोनों ओर से ही ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही है.

पुलिस और गैंगस्टर के बीच एनकाउंटर चल रहा है

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में जिन दो गैंगस्टर जगरूप सिंह रूपा और मनु की पुलिस को तलाश है... उनको लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अमृतसर के होशियार नगर में पुलिस और गैंगस्टर के बीच एनकाउंटर चल रहा है. 

मूसेवाला का एक हत्यारा एनकाउंटर में मारा गया

अनुमान लगाया जा रहा है कि जिन बदमाशों से एनकाउंटर चल रहा है, वो बदमाश कोई और नहीं बल्कि गैंगस्टर रूपा और मनु हो हैं. दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग हो रही है.

बता दें कि जिस जगह पर मुठभेड़ चल रही है वो सरहदी इलाका है. पुलिस की कई गाड़ियां अभी भारत-पाक सीमा की तरफ से एनकाउंटर टीम के बैकअप के लिए पहुंच रही है. ये खबर है कि किसी सुनसान इलाके में बनी पुरानी हवेली में बड़े गैंगस्टर छुपाए बैठे हैं.

सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बदमाश जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे. ये दोनों फरार हो गए थे. उन्होंने बताया कि बल ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. गौरतलब है कि गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा गांव में कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें- मार्गरेट अल्वा की बहू हैं बेहद कमाल, शाहरुख ने भी उनके 'इशारों' पर किया काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़