सिंगर लकी अली का छिनने लगा आशियाना, अवैध कब्जे की रची जा रही साजिश

सिंगर लकी अली के घर पर हाल ही में एक भू माफिया कब्जा करने की कोशिश कर रहा है. सिंगर ने ऐसे में लोकल पुलिस से मदद भी मांगी लेकिन कोई भी उसकी सहायता नहीं कर पाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 10:39 AM IST
  • लकी अली ने फोसबुक पर बताया दुख
  • जमीन पर किया जा रहा है कब्जा
सिंगर लकी अली का छिनने लगा आशियाना, अवैध कब्जे की रची जा रही साजिश

नई दिल्ली: सिंगर लकी अली एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार गाने की वजह से नहीं. दरअसल सिंगर की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. लकी अली इन दिनों बहुत परेशान है ऐसे में वो पुलिस के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचे. बता दें कि लकी अली की बैंगलोर में कुछ जमीन है जिस पर भू माफिया अवैध रूप से कब्जा कर रहा है. 

DGP कर्नाटक से मांगी मदद

लकी अली ने ऐसे में कर्नाटक के DGP से मदद मांगी है. पुलिस को दी शिकायत में लकी अली ने बताया कि भू माफिया जबरन और अवैध रूप से उनके फार्म के अदर घुस रहा है.सिंगर को लोकल पुलिस भी किसी तरह की मदद नहीं दे रही है. उल्टा भू माफिया की मदद की जा रही है. जिस जमीन को लेकर विवाद है वहां लकी अली पिछले 50 सालों से रह रहे हैं.

लकी अली हैं दुबई में

लकी अली फिलहाल दुबई में हैं ऐसे में कर्नाटक डीजीपी से इस अवैध गतिविधी पर रोक लगाने की गुहार लगाई है. लकी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मदद मांगी है. लिखते हैं कि मैं दुबई में काम के सिलसिले में गया हुआ हूं. मेरे खेत जो केंचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट प्रॉपर्टी है उस पर भू माफिया सुधीर रेड्डी द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है.

कोई भी नहीं कर रहा मदद

लकी अली ने बताया है कि भू माफिया अपनी IAS पत्नी की मदद से अपने फायदे के लिए संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं. वो जबरदस्ती मेरे खेत के अंदर आ गए हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से भी मना कर रहे हैं. मेरी फैमिली और बच्चे फार्म में अकेले हैं ऐसे में कोई भी हमारी मदद नहीं कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़