Son of Sardar 2 एक्टर के स्पॉट बॉय पर लगे यौन शोषण के आरोप! फिल्म से किया गया आउट, अजय देवगन को लेकर कह दी ये बात

Son of Sardar 2 Controversy: अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'सन ऑफ सरदार' के पार्ट 2 की शूटिंग ब्रिटेन में चल रही थी. शूटिंग के दौरान फिल्म के एक एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिस वजह से उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2024, 11:22 AM IST
  • 'सन ऑफ सरदार 2' विजय राज हुए बाहर
  • एक्टर ने आरोपों को बताया गलत
 Son of Sardar 2  एक्टर के स्पॉट बॉय पर लगे यौन शोषण के आरोप! फिल्म से किया गया आउट, अजय देवगन को लेकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: Son of Sardar 2 Controversy: साल 2012 में रिलीज हुई 'सन ऑफ सरदार' के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन में हो रही है. सेट पर संजय दत्त शामिल नहीं हो सके क्योंकि उनका वीजा रद्द कर दिया गया. फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले विजय राज को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. उन पर वर्किंग स्टाफ के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगा है. 

विजय राज से टीम हुई परेशान

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'सन ऑफ सरदार 2' के को-प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने विजय राज को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि विजय राज ने शूटिंग के दौरान कई अनुचित मांगें की थीं, जिसमें बड़े कमरे, प्रीमियम वैनिटी वैन और अपने स्पॉट बॉय के लिए ज्यादा फीस शामिल है. उन्होंने खुलासा किया कि स्थिति कंट्रोल से बाहर हो गई थी, जिसके कारण विजय को फिल्म से बाहर कर दिया गया है.

विजय राज की बड़ी मांगों से मेकर्स थे परेशान

कुमार मंगत पाठक ने कहा कि विजय राज को एक प्रीमियर कमरा चाहिए था, जबकि सबके लिए स्टैंडर्ड रूम पहले से बुक किए गए हैं. इसके अलावा वह अपने स्पॉट बॉय के लिए एक दिन के 20 हजार रुपए मांग रहे थे, जो बड़े स्टार के स्पॉट बॉय से भी कई गुना ज्यादा फीस है.

संजय मिश्रा ने एक्टर को किया रिप्लेस

कुमार मंगत पाठक ने बताया कि विजय राज के स्पॉट बॉय ने नशे में धुत होकर एक होटल महिला कर्मचारी का यौन उत्पीड़न किया था, इस वजह से भी उन्हें बाहर किया गया. पाठक ने कंफर्म किया कि विजय राज को संजय मिश्रा ने रिप्लेस किया है.

विजय राज ने अजय देवगन को पर लगाए आरोप

वहीं अपनी सफाई में विजय राज ने सभी आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि दोनों घटनाओं का आपस में कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने अपने स्पॉट बॉय की हरकतों से पल्ला झाड़ लिया. राज ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें किसी दुर्व्यवहार की वजह से नहीं, बल्कि अजय देवगन से हाय-हैलो नहीं करने की वजह से फिल्म से बाहर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ये थी हिंदी सिनेमा की म्यूजिकल मूवी, फिल्म में थे पूरे 71 गानें, गिनीज बुक में दर्ज है रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़