नए साल पर मिस्र के पिरामिडों के बीच पोज दे रहीं Sonakshi Sinha, वायरल हुआ एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक

Sonakshi Sinha: नए साल का सेलिब्रेशन हर कोई अपने अपने तरीके से कर रहा है. कोई फैमिली के साथ घूम रहा है तो कोई दोस्तों के साथ. इसी बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंघा ने भी नए साल पर मिस्र के पिरामिडों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 08:29 PM IST
    • सोनाक्षी सिन्हा की ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं कमाल
    • मिस्र में सोनाक्षी सिन्हा मना रहीं नया साल
नए साल पर मिस्र के पिरामिडों के बीच पोज दे रहीं Sonakshi Sinha, वायरल हुआ एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha: सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं सोनाक्षी सिन्हा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग और बिंदास अंदाज के लिए सोनाक्षी काफी जानी जाती हैं. बीते साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'दहाड़' से फैंस का दिल जीतने वालीं सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई अपने ट्रिप की झलक 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते आए दिन एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इस बीच सोनाक्षी सिन्हा की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, जो मिस्र ट्रिप के दौरान की हैं. इन फोटो को बुधवार को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी मिस्र के फेमस पिरामिड के साथ अलग-अलग तरह के पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा है- "स्फिंक्स एक दम शानदार लग रहा था, इस लिए मैंने उसके एक किस दे दी और उसके बाद कुछ बकवास फोटो भी लीं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट 

'दहाड़' के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था. इस सीरीज में उनके साथ विजय वर्मा नजर आए थे. सीरीज में एक्ट्रेस की परफॉरमेंस  को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा हाल ही में उन्हें हनी सिंह के साथ साल 2014 में आए गाने 'देसी कलाकार' के नए वर्जन में देखा गया था. गाने में उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Pics: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में जुड़ा 'एनिमल'! पुलिस की वर्दी में रणबीर कपूर ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़