सोनाक्षी सिन्हा के सास-ससुर ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- जहीर के लिए...

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी को लेकर सुर्खियों में थे. सोनाक्षी के सास-ससुर ने बहू की जमकर तारीफ की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2024, 03:12 PM IST
  • जहीर इकबाल के पेरेंट्स ने दिया रिएक्शन
  • सास-ससुर ने सोनाक्षी के बारे में कही ये बात
सोनाक्षी सिन्हा के सास-ससुर ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- जहीर के लिए...

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी काफी सुर्खियों में रही है. शादी के बाद कपल हनीमून के लिए फिलीपींस गए थे. फिलीपींस से कपल ने अपनी कई फोटो शेयर की थी. वहीं शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा के सास और ससुर ने अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी से कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई थी. 

सोनाक्षी के सास-ससुर ने दिया रिएक्शन 
जहीर इकबाल के माता-पिता ने एक इंटरव्यू में दोनों ने अपनी बहू सोनाक्षी सिन्हा की जमकर तारीफ की है. गलट्टा को दिए इंटरव्यू में दोनों ने बोला कि सोनाक्षी सिन्हा का दिल सोने जैसा है. उनके जैसी लड़की हमारे जहीर के लिए मिल ही नहीं सकती थी. सोनाक्षी बहुत ही प्यारी हैं. 

जहीर के माता-पिता ने की तारीफ 
जहीर इकबाल के माता-पिता ने सोनाक्षी को मैसेज देते हुए बोला- बस आपको बताना चाहते थे कि हमा आपको पाकर बहुत खुश हैं. आपको और जहीर को साथ में खुश देख हमें भी बहुत खुशी मिलती है. आप दोनों एक दूसरे के लिए ही बनें हैं. भगवान दोनों को आशीर्वाद दें, हम आपसे प्यार करते हैं, ख्याल रखना, हमेशा खुश रहना. 

शादी को लेकर सोनाक्षी का रिएक्शन 
सोनाक्षी ने शादी के बाद इंटरव्यू में बोला था कि मैं चाहती थी कि शादी पहले हो जाती, लेकिन देर आए दुरुस्त आए. सोनाक्षी ने बोला कि जहीर से शादी करना घर आने जैसा है. साथ में समय बिताने जैसा है. 

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़