सोनम कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

सोनम कपूर कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. वैसे, सोनम फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसी बीच अब सोनम ने परिवार में नए मेहमान का स्वागत किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 10:29 AM IST
  • सोनम कपूर के घर नन्हा मेहमान आया है
  • सोनम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
सोनम कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, ऐक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बेशक पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं. इसके बावजूद न तो उनका स्टारडम कम हुआ और न ही उनके चाहने वालो में किसी में किसी तरह की कमी देखी गई है. वैसे, पिछले कुछ समय से सोनम अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं.

सोनम ने किया नन्हें मेहमान का स्वागत

सोनम ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर विराम लगते हुए इन्हें अफवाह बताया था, लेकिन इसी बीच उन्होंने अब अपने घर में एक नन्हें मेहमान का स्वागत किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम ने खुद इस नए सदस्य के बारे में जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर शेयर की हैं. अब इससे पहले की आप कुछ भी सोचें, हम आपको बता देते हैं कि सोनम यहां अपने अपने छोटे से क्यूट डॉग के बारे में बता रही हैं.

बेहद खुश दिख रही हैं सोनम

इन तस्वीरों में सोनम अपने इस डॉग के साथ बहुत खुश दिख रही हैं. उन्होंने यहां कई अलग-अलग पोज दिए हैं, जिनमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं. सोनम ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं आपके सामने पेश कर रही हूं कपूर परिवार का नया सदस्य- रसेल क्रो कपूर. यहां देखिए उसके साथ मेरे खुशी के पलों की एक झलक.' ऐसे में अब फैंस सोनम की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं सोनम

गौरतलब है कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोनम अपने अलग फैशन सेंस की वजह से भी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़