सोनम कपूर ने फिर पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, Photos देख चकराया लोगों का सिर

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोनम कपूर स्टाइल दिवा हैं. वह अक्सर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. हालांकि कभी-कभी ये दाव उनपर उल्टा भी पड़ जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2021, 03:53 PM IST
  • सोनम ने पहना 'Female Body' प्रिंट वाला ड्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सोनम की तस्वीरें
सोनम कपूर ने फिर पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, Photos देख चकराया लोगों का सिर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा सोनम अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री अपने फैशन सेंस और स्टाइलिंग की वजह से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं सोनम 

सोनम अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. कई बार सोनम को अपने कपड़ों और बयानों की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है. इसी कड़ी में सोनम एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं.  

हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं एक्ट्रेस 

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोनम कपूर स्टाइल दिवा हैं. वह अक्सर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. हालांकि कभी-कभी ये दाव उनपर उल्टा भी पड़ जाता है. सोनम अपने इसी स्टाइल को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: कपड़े बदल रहीं माइशा के पास पहुंचे प्रतीक, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं सोनम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर की ये ड्रेस जबरदस्त चर्चा में आ गई है. खास बात यह है कि सोनम ने इन तस्वीरों में जो आउटफिट पहना है, उससे लैंगिक समानता का बोध होता है. सिंपल सी इस ड्रेस में सबसे अलग इसपर बना एक फीमेल बॉडी का फिगर है, जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. सोनम कपूर ने रोक्संडा इलिनसिक ड्रेस पहना हुआ है. इसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं.

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सोनम 

सोनम के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने बाल ऊपर की तरफ बांधे हुए हैं. इसके साथ ही रेड लिप्स्टिक और खूबसूरत ईयरिंग्स भी ड्रेस के संग खूब जंच रही है. इस ड्रेस को लेकर सोनम फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. कोई सोनम के ड्रेस की तुलना पर्दे से कर रहा है तो कोई इसे चादर बता रहा है.

ये भी पढ़ें- तैमूर-जेह के बाद चर्चा में आया सपना चौधरी के बेटे का नाम, जन्मदिन पर किया खुलासा

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं सोनम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह साल 2019 में आई फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखेंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़