Sonu Nigam attacked: MLA के बेटे ने सोनू निगम के साथ की धक्का-मुक्की, सीढ़ियों से गिरते-गिरते बचे

Sonu Nigam attacked: मुंबई के चेंबूर में सोनू निगम शिवसेना के एक खास संगीत समारोह में पहुंचे थे. वहां टीम परफॉर्मेंस दे रही थी तभी शिवसेना गुट के एक विधायक के बेटे ने बवाल कर दिया ना केवल सोनू निगम के साथ हाथापाई हुई बल्कि अन्य कलाकारों को भी मंच से फेंका गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 02:24 PM IST
  • सोनू निगम ने दर्ज करवाई शिकायत
  • विधायक के बेटे से लिया अब पंगा
Sonu Nigam attacked: MLA के बेटे ने सोनू निगम के साथ की धक्का-मुक्की, सीढ़ियों से गिरते-गिरते बचे

Sonu Nigam News: सोमवार देर शाम सिंगर सोनू निगम के साथ एक हादसा हो गया जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. मुंबई के चंबूर में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सनू निगम को ना केवल सीढ़ियों से धक्का दिया गया बल्कि उनके साथ आई टीम के साथ भी हाथापाई की गई. सोनू निगम के अनुसार ये सारा काम शिवसेना के विधायक प्रकाश फतरपेकर के बेटे स्वप्निल फतरपेकर का है. हादसे के बाद सोनू निगम को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पूरा विवाद

विधायक फतरपेकर के बेटे स्वप्निल ने सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. मना भी किया गया लेकिन वो नहीं माना. सोनू निगम की टीम ने जब उन्हें आगे नहीं जाने दिया तो स्वप्निल और उसके समर्थकों ने सोनू निगम की टीम के साथ हाथापाई करना शुरू कर दी. फिर क्या सोनू निगम को जान बचाकर स्टेज छोड़कर भागना पड़ा.

चोट लगी है

सोनू निगम ने अपने एक बयान में बताया कि वो पूरी तरह से ठीक हैं लेकिन उनके भाई रब्बानी खान जो कि उनके दोस्त हैं उन्हैं चोट लगी है. सोनू निगम ने आंखों देखा हाल मीडिया के सामने बताया. कहते हैं कि कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे उतर रहा है तभी स्वप्निल प्रकाश फतरपेकर ने मुझे खींचा. फिर हरी और रब्बानी को धक्का दिया. रब्बानी और हरी उस वक्त मुझे बचाने की कोशिश कर रहे थे. मैं सीढ़ियों पर गिर गया.

पुलिस ने दर्ज की FIR

सोनू निगम ने आग कहा कि उन्बोंने पूरे मामले को देखते हुए लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है ताकि उन जैसे लोग किसी के भी साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने से पहले सोचें. वहीं पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा कि एक आदमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है वहीं ये सारा विवाद जानबूझकर नहीं हुआ है बल्कि सेल्फी के चक्कर में धक्का लगा है.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़