सोनू सूद ने उठाई नई जिम्मेदारी, ओडिशा ट्रेन पीड़ितों की अब इस तरह कर रहे मदद

सोनू सूद की दरियादिली से हर कोई वाकिफ है. अब एक बार फिर से एक्टर ने कुछ ऐसा किया है कि लोगों ने उनकी तारीफें करना शुरू कर दिया है. इस बार सोनू ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 04:21 PM IST
  • सोनू सूद ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ
  • ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए आए आगे
सोनू सूद ने उठाई नई जिम्मेदारी, ओडिशा ट्रेन पीड़ितों की अब इस तरह कर रहे मदद

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी एक्टिंग का जादू साउथ सिनेमा से लेकर हिन्दी दर्शकों पर भी खूब चलाया है. आज दुनियाभर के लोग उनकी अदाकारी के तो दीवाने हैं ही, साथ ही सोनू की दरियादिली ने भी हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. आज एक्टर को गरीबों के लिए मसीहा का नाम दे दिया गया है. वहीं, सोनू हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे खड़े नजर आते हैं. अब एक्टर ने एक नई जिम्मेदारी उठा ली है.

ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए Sonu Sood

बीते दिनों ओडिशा के बालासोर जिले में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस हादसे में कई लोग बुरी तरह से घायल हुए, तो वहीं, कुछ लोगों ने अपने परिवारों को इस दुर्घटना में खो दिया.

अब सोनू इस हादसे में अपनों को खो चुके परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी है.

सोनू सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ओडिशा ट्रेन ट्रेजडी में अपने परिवार को खोने वाले पीड़ितों की जिंदगी को रीबिल्ड करने में उनकी मदद कर रहे हैं.' इसके साथ उन्होंने अपने चैरिटी फाउंडेशन का नंबर भी ट्वीट किया है.

अब अपने इस कदम के लि एक्टर एक बार फिर से लोगों के बीच सराहना बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

कोरोना काल में की थी मदद

गौरतलब है कि इससे पहले सोनू सूद ने कोरोना काल में लॉकडाउन के समय भी काबिल-ए-तारीफ काम किया था. उन्होंने प्रवासियों को अपने-अपने घर पहुंचाने से लेकर राह चलते लोगों के खान-पान का भी पूरा ध्यान रखा था. इसके बाद से ही वह लगातार हर मौके पर लोगों की मदद के लिए खड़े नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sonnalli Seygall Wedding Video: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बनीं दुल्हन, डॉगी के साथ की ग्रैंड एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़