बालकनी में बोल्ड हुईं सोफी चौधरी, रिवीलिंग टॉप पहन बढ़ाया इंटरनेट की तापमान

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) बेशक अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खूब खींचा है. अब एक बार फिर से सोफी के हॉट लुक्स ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 04:57 PM IST
  • सोफी चौधरी ने बैकलेस टॉप पहन दिए कलर पोज
  • फैंस को काफी पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का ये लुक
बालकनी में बोल्ड हुईं सोफी चौधरी, रिवीलिंग टॉप पहन बढ़ाया इंटरनेट की तापमान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सोफी चौधरी (Sophie Choudry) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों के धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से सोफी का स्टाइलिश लुक लोगों को उनकी ओर आर्षिकत कर रहा है. तस्वीरों में सोफी को ब्लैक ट्रांसपेरेंट और बैकलेस टॉप और रेड जेगिंग पहने देखा जा सकता है. सोफी की ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Sophie Choudry एक्टिंग से कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई 

सोफी चौधरी (Sophie Choudry) बेशक अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों का ध्यान खूब खींचा है. आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोफी की एक झलक पाने के उनके फैंस बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से सोफी के हॉट लुक्स ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं सोफी चौधरी 

अपने लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए सोफी चौधरी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

यहां वह बालकनी में खड़ी होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. तस्वीरें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. इस लुक में सोफी इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं सोफी

इंस्टाग्राम पर सोफी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों को दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोफी चौधरी अब तक 'प्यार के साइड इफैक्ट, शादी नं. 1, किडनैप, अगर, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा और वेदी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.  

ये भी पढ़ें- पुलिस ने Mahhi Vij के कुक को किया गिरफ्तार, दी थी जान से मारने की धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़