Kanguva: सामने आया सूर्या का दिल दहला देने वाला वीडियो, बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े

Kanguva: सूर्या और बॉबी देओल की अगली फिल्म 'कंगुवा' के लिए दर्शकों क बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में मेकर्स भी लगातार फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं. अब सूर्या ने फिल्म का नया वीडियो क्लिप शेयर करते हुए इस उत्सुकता को दोगुना कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2024, 03:49 PM IST
    • 'कंगुवा' के लिए बढ़ी बेसब्री
    • सामने आया नया वीडियो
Kanguva: सामने आया सूर्या का दिल दहला देने वाला वीडियो, बॉबी देओल के अंदाज ने किए रौंगटे खड़े

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की अगली फिल्म 'कंगुवा' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. जबसे फिल्म से दोनों कलाकारों के लुक्स जारी किए गए हैं, तभी से इसे लेकर उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब मेकर्स ने इस बेसब्री को और बढ़ाते हुए फिल्म का एक वीडियो क्लिप जारी कर दिया है. इसमें फिर से सूर्या और बॉबी का बेहद खौफनाक अंदाज देखने को मिल रहा है.

सूर्या ने खौफनाक अंदाज में ईद की बधाई

सूर्या ने इस वीडियो क्लिप को अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें चारों ओर खून-खराबा दिख रहा है. हर कोई एक दूसरे पर वार करने के लिए तैयार नजर आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

वहीं, सूर्या और बॉबी भी एक्शन के मोड में नजर आ रहे हैं. सूर्या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'ईद मुबारक मेरे सभी प्रिय लोगो,'

मेगाबजट में बन रही है फिल्म

शिवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इसमें बॉबी को उधीरन नाम के खलनायक का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. वहीं, सूर्या पेरुमाची द्वीप के पराक्रमी योद्धा कंगा उर्फ कंगुवा के रोल में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की लागत में करीब 300-350 करोड़ रुपये है. इसकी शूटिंग गोवा, केरल, कोडाइकनाल और राजमुंदरी जैसी जगहों पर की जा रही है.

10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

'कंगुवा' में सूर्या और बॉबी देओल के अलावा दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि मेकर्स फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी में हैं. फिल्म के सभी क्लिप्स लगातार दर्शकों की बेसब्री बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब देखना यह है कि फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी या नहीं. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़