Mahesh Babu: 'SSMB 28' शूटिंग जल्द होगी खत्म, इस दिन रिलीज होगी महेश बाबू की फिल्म

Mahesh Babu SSMB 28: त्रिविक्रम श्रीनिवास की SSMB28 में महेश बाबू का अनोखा अंदाज देखने को मिलने वाला है. श्रीनिवासन के साथ महेश का ये तीसरी बार कोलेबोरेशन हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:14 PM IST
  • महेश बाबू की 'SSMB 28' की जल्द शूटिंग होगी खत्म
  • फिल्म के लिए फैंस हुए एक्साइटेड
Mahesh Babu: 'SSMB 28' शूटिंग जल्द होगी खत्म, इस दिन रिलीज होगी महेश बाबू की फिल्म

नई दिल्ली: Mahesh Babu SSMB 28: महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनके परिवार के लिए साल 2022 काफी दुखों से भरा रहा है. एक्टर ने इस साल अपना भाई, मां और पिता को खोया है. महेश बाबू हिम्मत के साथ आगे बढ़कर अपने काम पर पूरा फोकस कर रहे हैं. सुपरस्टार ने अपनी चर्चित तेलुगु फिल्म SSMB 28 की शूटिंग एक बार फिर शुरू कर चुके हैं.

जल्द पूरी होगी एसएसएमबी 28 की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महेश बाबू इन दिनों हैदराबाद में फिल्म के नए शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर अगले शेड्यूल में एक्शन सीक्वेंस फिल्माएंगे, जिसे हैदराबाद में 4 अलग-अलग सेटों पर शूट किया जाएगा. महेश बाबू फिलहाल अपनी शूटिंग से कोई भी ब्रेक लेने के मूड में नहीं हैं. SSMB28 की शूटिंग फरवरी के अंत तक खत्म हो जाने की उम्मीद है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता, हरिका और हसीन क्रिएशंस ने फिल्म को अगस्त 2023 में रिलीज करने का मन बनाया है. अगस्त में महेश बाबू का जन्मदिन है. इस मौके पर निर्माता फिल्म रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

पूजा हेगड़े ने भी फिल्म निर्माता त्रिविक्रम की इस फिल्म के जनवरी शूट शेड्यूल में महेश बाबू को ज्वाइन कर चुकी हैं. श्रीलीला इस फिल्म में खास किरदार में नजर आएंगी. 

त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ तीसरी फिल्म

साल 2005 में आई फिल्म 'अथाडु' और 'खलेजा' के बाद महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास SSMB28 में तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. महेश बाबू एसएस राजामौली की नई फिल्म 'एसएसएमबी 29' में भी नजर आएंगे. ये अभिनेता की पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़