Spider Man Across the Spider Verse Review: स्पाइडर मैन की अलग दुनिया दिखाती है फिल्म, बच्चों के लिए है समर ट्रीट

Spider Man Across the Spider Verse Review:  स्पाइडर मैन फिल्म एक बार फिर धमाल मचाने सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इस एनिमेशन फिल्म को आज रिलीज कर दिया गया है. अगर आप अपने बच्चों और परिवार के साथ फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले ये रिव्यू पढ़ लें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 1, 2023, 11:51 AM IST
  • कलाकार- शामीक मूर , हैली स्टीनफील्ड , जेक जॉनसन और करन सोनी आदि (इन कलाकारों ने आवाजें दी हैं)
  • निर्देशक- जोएकिम दू संतूष , केम्प पॉवर्स और जस्टिन के थॉम्पसन
  • रेटिंग- 3/5
Spider Man Across the Spider Verse Review: स्पाइडर मैन की अलग दुनिया दिखाती है फिल्म, बच्चों के लिए है समर ट्रीट

नई दिल्ली: Spider Man Across the Spider Verse Review: कॉमिक्स पर आधारित 'स्पाइडरमैन अक्रॉस द यूनिवर्स' रिलीज हो चुकी है. यह एक ऐनिमेशन फिल्म है. जिसका निर्देशन जोएकिम दू संतूष , केम्प पॉवर्स और जस्टिन के थॉम्पसन ने किया है. बच्चों के लिए ये फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. फिल्म स्पाइडर मैन की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को काफी शानदार तरीके बताया गया है.

कहानी

फिल्म कहानी एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने रिश्तेदार के यहां रहता है. लड़के के पिता की पुलिस की नौकरी करते हुए मृत्यु हो जाती है.  वहीं लड़के को स्पाइड मैन की शक्तियां मिलती है, लेकिन ये सच उसके परिवार को पता नहीं होता है. वह दुनियाभर के लोगों की मदद करता है, लेकिन अपने परिवार से दूर होता चला जाता है. फिल्म में आपको  जनरेशन गैप की परेशानियों से भी रूबरू कराती है. वहीं फिर कैसे स्पाइडर मैन आने वाली परेशानियों को हल करता है यह फिल्म देखने के बाद आपको पता चलेगा.

स्पाइडर वर्ल्ड की सैर कराती है फिल्म

फिल्म में आपको स्पाइडर मैन की एक अलग दुनिया देखने को मिलेगी. इस फिल्म में विलेन से लेकर हीरो तक सब स्पाइडर मैन ही है. वहीं फिल्म में आपको कई और मजेदार किरदार जैसे इंडिया का सुपर हीरो पवित्र प्रभाकर का शानदार किरदार भी देखने को मिलेगा और फिल्म मुंबई शहर की भी सैर कराएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Spider-Man (@spiderman)

फिल्म में बेबी स्पाइडर मैन से लेकर लेडी स्पाइडर मैन आपको नजर आएगी.

बच्चों के लिए फिल्म है ट्रीट

फिल्म 'स्पाइडरमैन अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' उन लोगों को पसंद आएगी, जिन्हें मार्वल की फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' से काफी उम्मीदें हैं और जिन्हें कॉमिक बुक्स पसंद हैं. फिल्म बच्चों और युवाओं के लिए खास तोफहा है. फिल्म के बेहतरीन ट्रीट है.

इसे भी पढ़ें:  एक्टर नहीं आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखते थे आर माधवन, इस कारण नहीं हो पाए सेना में भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़