अब श्रीदेवी की छोटी बेटी पर चढ़ी बेबाकी, बॉडीकॉन ड्रेस में कैमरे के सामने दिए पोज

खुशी कपूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब एक बार फिर से खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 05:39 PM IST
  • जाह्ववी की बहन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग
  • अक्सर खबरों में रहती हैं श्रीदेवी की लाडली
अब श्रीदेवी की छोटी बेटी पर चढ़ी बेबाकी, बॉडीकॉन ड्रेस में कैमरे के सामने दिए पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की दोनों बेटियां बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. एक्ट्रेस की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) तो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वहीं, श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बेशक अभी फिल्मों से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं खुशी

खूबसूरती के मामले में भी वह लगातार अपनी बड़ी बहन जाह्नवी को टक्कर दे रही हैं. वहीं, दूसरी ओर खुशी कपूर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब एक बार फिर से खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

बॉडीकॉन ड्रेस पहन खुशी हुईं बोल्ड

इस फोटो में खुशी को व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@khushi05k)

इस लुक में वाकई काफी बोल्ड लग रही हैं. यहां वह सीढ़ियों पर बैठ अदाएं दिखा रही हैं. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस फोटो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.  

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगीं खुशी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. साल 2019 में न्यूयॉर्क में अभिनय की तैयारी की है और अब ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में शामिल होना चाहती है.

ये भी पढ़ें- यादों के पिटारे से सबा अली खान ने निकाले खूबसूरत लम्हें, शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान की फोटोज की शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़