बोल्डनेस के रंग में रंगी 'संस्कारी बहू' सृष्टि रोड़े, अब इतनी छोटी सी ड्रेस पहन सीढ़ियों पर दिए पोज

सृष्टि रोड़े हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस का इन दिनों काफी  सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है. अब फिर से सृष्टि की अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में फैंस उन्हें देखते ही रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 02:28 PM IST
  • सृष्टि रोड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है गई हैं
  • सृष्टि का फिर से बोल्ड और स्टाइलिश दिखाई दिया है
बोल्डनेस के रंग में रंगी 'संस्कारी बहू' सृष्टि रोड़े, अब इतनी छोटी सी ड्रेस पहन सीढ़ियों पर दिए पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) को उनके शोज में काफी सिंपल और सादे लिबास में देखा गया है. उन्होंने अपनी एक्टिव का जादू हर किसी पर चलाया है. यही कारण है कि आज वह घर-घर में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं. फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब पसंद किया है. दूसरी ओर सृष्टि भी इन दिनों अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

सृष्टि रोड़े के नए अवतार पर टिकी नजरें

सृष्टि लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. ऐसे में अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है, वहीं, लोग उनकी हर तस्वीर के लिए बेताब भी रहने लगे हैं. अब उन्होंने फिर से अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में उन्हें फिर से काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार में देखा जा रहा है. इन फोटोज में वह पीच कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

सृष्टि रोड़े ने दिखाया सिजलिंग लुक

सृष्टि ने यहां मिनी डीपनेक ड्रेस कैरी की है. इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा है और बालों की पॉनीटेल बनाई है. एक्ट्रेस इन फोटोज में किसी होटल में दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

फोटोज में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तो दिख ही रही हैं, साथ ही उनके चेहरे पर काफी खुशी भी नजर आ रही है. अब कुछ मिनटों में ही सृष्टि की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

काफी समय से पर्दे पर नहीं दिखीं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो वह कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, अब पिछले कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. वहीं, सृष्टि के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही 20 साल की अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने खोले जीन्स के बटन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़