Shraddha kapoor के साथ कोई नहीं करना चाहता था काम? स्ट्रगल पर राजकुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shraddha kapoor struggle story: श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की और बताया कि कैसे पहली दो फिल्में असफल होने के बाद कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2024, 01:19 PM IST
    • श्रद्धा कपूर को देने पड़े थे कई ऑडिशन
    • राजकुमार राव का एक्सप्रेशन हो रहा वायरल
Shraddha kapoor के साथ कोई नहीं करना चाहता था काम? स्ट्रगल पर राजकुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: Shraddha kapoor struggle story: श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर शानादार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने पहले दिन ही बंपर कमाई के साथ खाता खोला है. वहीं श्रद्धा ने भी फिल्म प्रमोशन के दौरान अपने फिल्मी सफर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि आज वो यहां कैसे पहुंची. एक वक्त था जब उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता था. एक्ट्रेस ने फिल्म तीन पत्ती से डेब्यू किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. जब ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी तो श्रद्धा को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू में ऐसा कुछ कह दिया जिसमें राजकुमार राव का रिएक्शन भी देखने वाला था.

श्रद्धा कपूर देने पड़े थे काफी ऑडिशन 

श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में कई सारे किस्से सुनाए जिनमें उन्होंने खुलासा किया कि एक वक्त था जब इंडस्ट्री में उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता था. मोहित सुरी के निर्देशन में बनीं फिल्म 'आशिकी 2' में एक्ट्रेस को खुद को साबित करने का मौका मिला था. श्रद्धा ने कहा, 'काफी सारे ऑडिशन करने पड़े क्योंकि उस वक्त ऐसे कोई मेरे चाहता नहीं था कि मेरे साथ फिल्म करे. खासतौर से अगर फ्लॉप फिल्म का बैगेज लेकर आपकी शुरुआत हुई है तो बहुत मुश्किल होता है अगली फिल्म मिलना.

राजकुमार राव का एक्सप्रेशन हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर की बात के दौरान एक और ऐसी चीज हुई जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव भी मौजूद थे और उनका एक्सप्रेशन कुछ ऐसा था कि अब इंटरनेट पर उनकी काफी चर्चा हो रही है. एक यूजर ने लिखा- 'राज एक बार फिर क्राइम सीन में, कैसे इनके साथ हर बार ऐसा होता है.' वहीं दूसरे ने लिखा-'मैं उसके पेशेंस की तारीफ करता हूं, हम ना सह पाते.'

'स्त्री 2' दे रही बाकि फिल्मों को कड़ी टक्कर 

बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2 का 6 साल से इंतजार किया जा रहा था. फिल्म में दोनों के अभिनय की काफी तारिफ हो रही है. वहीं बात करें कमाई की तो पहले दिन फिल्म ने 8.35 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़