Stree 2 में हर मोड़ पर मिलेगा सरप्राइज, ये हैं वो 5 बातें जिनसे फिल्म उड़ा रहीं थिएटर्स में गर्दा

Why to watch Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' को बज हर तरफ देखने को मिल रहा है. फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार आपनिंग ली थी. एक फिल्म में सबसे जरुरी चीज होती है एंटरटेनमेंट जो आपको 'स्त्री 2' में भरपूर देखने को मिलने वाला है. आज हम आपको 5 बातें बताएंगे कि फिल्म को क्यों देखा जाना चाहिए. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Aug 17, 2024, 04:44 PM IST
    • लोगों को क्यों देखनी चाहिए स्त्री 2?
    • फिल्म देखने से पहले पढ़े ये 5 कारण
Stree 2 में हर मोड़ पर मिलेगा सरप्राइज, ये हैं वो 5 बातें जिनसे फिल्म उड़ा रहीं थिएटर्स में गर्दा

नई दिल्ली: Why to watch Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' इस वक्त थिएटर्स में धमाल मचा रही है. फिल्म की चर्चा ऑडियंस से लेकर सोशल मीडिया तक पर जोरो शोरो से हो रही है. हर कोई सरकटे के आतंक और घुंघट के पीछे की स्त्री का सच जानना चाह रहा है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 51.8 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी और दूसरे दिन 30 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 90.30 करोड़ रुपये हो गया है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो फिल्म को लेकर सेकेंड थॉट ले रहे हैं तो हम आपको फिल्म की 5 खास बातों के बारे में बता रहे हैं जिसके बाद फिल्म देखने का मजा दो गुना हो जाएगा. 

ये हैं 5 वजह जो 'स्त्री 2' को बनाती हैं ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट 

1.कॉमिक टाइमिंग
राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी एक बार फिर फैंस हंसा कर लोट-पोट करने लौट आए हैं मगर ध्यान रहे है इस बार हॉरर सीन आपको अपकी सीट से उठने पर मजबूर कर सकते हैं. हाल ही में प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. कॉन्फ्रेंस में उन्होंने 5 वजहों के बारे में बताया जिन्हें जानने के बाद आप खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाएंगे. पहली वजह फिल्म में कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग है. मेकर्स ने फिल्म में फनी डायलॉग्स की टाइमिंग एक दम पॉइंट पर रखी है, हर एक डायलॉग्स पंच लाइन आपको हंसा हंसा कर पागल कर देंगे. 

2.कैमियो
इन दिनों अधिकतर फिल्मों में कैमियो देखने को मिलता है पर उनका मजा तब आता है जब वो सही टाइम पर फिल्माया गया हो. स्त्री में आपको कई अनएक्सपेक्टड कैमियो देखने को मिलने वाले हैं जो एक के बाद एक करके कहानी का मजा बढ़ाते चले जाते हैं. फिल्म में तीन कैमियो दिखाए गए हैं और तीनों ही कैमियो एकदम सही प्वाइंट ऑफ टाइम पर हुए हैं. अगर अब कर आपको नहीं पता कि फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन का कैमियो है. तीसरा आपने फिल्म का वायरल हो रहा गाना आज की रात में तमन्ना भटीया का है. 

3.टर्न और ट्विस्ट से जाएंगे चौंक 
इसके अलावा ‘स्त्री 2’ को और भी शानदार बनाने के लिए एक के बाद एक टर्न और ट्विस्ट डाले गए हैं. जब आप फिल्म देखने बैठेंगे तो आप को एक मिनट के लिए लगेगा कि आप सब जानते हैं पर ये आपकी सोच से बहुत आगे जाने वाला है. कैमियो को फिल्म में टर्न और ट्विस्ट मे तड़का डालने के लिए जोड़ा गया है. फिल्म में वरुण धवन का कैमियो है, जो उनकी फिल्म 'भेड़िए' का यानी भास्कर का है. अब स्त्री का भेड़िए से लिंक जानने के लिए तो आपको फिल्म देखने पड़ेगी. 

4.राजकुमार-श्रद्धा की सरकटे से भिड़ंत
फिल्म देखने का एक सबसे बड़ा कारण सरकटे का खौफ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शक एक्साइटेड थे. हर कोई जानना चाह रहा है कि स्त्री को ऐसा किसने बनाया. अगर आपको लग रहा है कि श्रद्धा की चोटी ही सारे मसलों का हल है तो नहीं. फिल्म में आपको राजकुमार-श्रद्धा की साझेदारी में बहुत कुछ देखने को मिलने वाला है कि कैसे वो ‘चंदेरी’ को बचाने के लिए नई तरकीब के बारे में सोचते हैं. बता दें ये कुछ ऐसा है कि सरकटे को उसी ने खत्म किया, जिसकी बेटी की शक्तियां वो खत्म करने आया था. 

5.कॉमेडी से भटके नहीं मेकर्स
बॉलीवुड में काफी समय से हॉरर कॉमेडी फिल्में बनाई जा रही हैं पर दर्शकों को फिल्में खास एंटरटेन नहीं कर पा रही हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाते वक्त कई चीजों का ध्यान रखना पड़ता है. बारिक डिटेल्स पर ध्यान देना पड़ता है. मेकर्स ने फिल्म को दर्शक से बांधे रखने के लिए सभी सीन्स को खास तरीके से शूट किया है. अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना को भी भारी जिम्मेदारी के साथ सामने रखा गया है. फिल्म देखने के बाद आपको लगेगा कि हर एक कलाकार ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है. 

ये भी पढ़ें- वो बॉलीवुड स्टार जिसने दिया था महात्मा गांधी का साथ, जेल में रहकर करते थे फिल्मों की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़