Taapsee Pannu: शीफॉन साड़ी... कर्ली हेयर...कातिल अदा, देखो-देखो फिर आई 'हसीन दिलरुबा'

Taapsee Pannu Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 11, 2024, 01:14 PM IST
  • तापसी पन्नू ने शेयर की फोटो
  • शीफॉन साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं
 Taapsee Pannu: शीफॉन साड़ी... कर्ली हेयर...कातिल अदा, देखो-देखो फिर आई 'हसीन दिलरुबा'

नई दिल्ली:Taapsee Pannu Look: तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस हसीन दिलरुबा बनकर वापसी कर रही है. हसीन दिलरुबा की शूटिंग 11 जनवरी से शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने पोस्ट साझा करके की थी. वहीं सोशल मीडिया पर तापसी अपने लुक्स शेयर कर फैंस की बेसब्री बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

तापसी पन्नू ने शेयर की फोटो

तापसी पन्नू का हसीन दिलरुबा वाला लुक हर किसी को बेहद पसंद आया था. एक बार वह फिर से अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लगभग फिल्म के पार्ट 2 की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बीच तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी और पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती कायल हो गए हैं और फिल्म के लिए बेसब्र हो गए हैं.

साड़ी में शेयर की फोटोज

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी और पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू कलर की शॉफॉन साड़ी में दिख रही हैं. तापसी ने जहां एक फोटो को पोस्ट किया है, तो वहीं कुछ तस्वीरें स्टोरी पर भी लगाई हैं. हालांकि एक भी फोटोज में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखा रहा है. तापसी ने अपनी लुक अपने नेचुरल कर्ली हेयर और उन पर खूबसूरत सा लाल फूल लगाकर पूरा किया है.

एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस

तापसी इससे पहले भी कई अलग-अलग रंग की साड़ियों में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. फैंस उनके इस लुक कायल हुए जा रहे हैं. फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बारिश हो रही हैं. वहीं आम से लेकर खास तक...हर कोई एक्ट्रेस की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Paras Chhabra Birthday: 'रावण' बन पारस छाबड़ा ने जीता था लोगों का दिल, कभी सैलून में काम करते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़