Chup Box Office Collection Day 1: 'चुप' ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़ रुपये, तोड़ा रणवीर-शाहिद का रिकॉर्ड

सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 10:05 PM IST
  • फिल्म 'चुप' ने किया ठीक-ठाक बिजनेस
  • जानिए फिल्म की पहले दिन की कमाई
Chup Box Office Collection Day 1: 'चुप' ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़ रुपये, तोड़ा रणवीर-शाहिद का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में  रिलीज हो चुकी है. इस साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. आर बाल्कि के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. फिल्म की दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

फिल्म ने पहले दिन कमाए 3.06 करोड़ रुपये

यही कारण है कि फिल्म ने पहले ही अपनी लागत का 32 फीसदी हिस्सा कमा दिया है. इतना ही नहीं, सनी देओल की फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'रनवे 34' और शाहिद कपूर की 'जर्सी' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब 'चुप' का ओपनिंग कलेक्शन सामने आ गया है. 

कलेक्शन देख मेकर्स हुए खुश  

फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिली है. सनी और दुलकर की फिल्म को शुरुआत में मिली सफलता में नेशनल सिनेमा डे का भी योगदान है. फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 3.06 करोड़ रुपये कमाए हैं. भारत में 'चुप' को मेकर्स ने 800 से कुछ ज्यादा स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया था.  

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे

बता दें कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है. आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकर थ्रिलर फिल्म है. सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है.

ये भी पढे़ं- 41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, मोनोकिनी पहन मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़